सलमान के फैंस के लिए अच्छी खबर, इस फिल्म की आएगी एनिमेटेड सीरीज

सलमान के फैंस के लिए अच्छी खबर, इस फिल्म की आएगी एनिमेटेड सीरीज

सलमान के फैंस के लिए अच्छी खबर, इस फिल्म की आएगी एनिमेटेड सीरीज

अभिनेता सलमान खान

मुंबई/भाषा। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ की जल्द एनिमेटेड सीरीज आने जा रही है। इसके दो सीजन होंगे। पहले सीजन में 52 एपिसोड होंगे, प्रत्येक एपिसोड आधे घंटे का होगा। निर्माता इसे रिलीज करने लिए विभिन्न ओटीटी मंचों से बातचीत कर रहे हैं।

अभिनेता एवं निर्माता अरबाज खान ने कहा कि ‘दबंग’ की सबसे अच्छी बात यह है कि वह पूरे परिवार का मनोरंजन करती है और इस सीरिज को आगे बढ़ाने का सबसे सही तरीका एनिमेशन ही था।

अरबाज ने एक बयान में कहा, ‘इस माध्यम से आपको कहानी बयां करने में रचनात्मक स्वतंत्रता मिलती है और हम लंबी कहानियों की बजाय छोटी-छोटी कहानी पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। चुलबुल का किरदार काफी व्यापक है और एनिमेशन के जरिए इसे एक नए अंदाज में दिखाया जाएगा।’

एनिमेशन स्टूडियो ‘कॉज्मोस-माया’ इसका निर्माण कर रहा है। अरबाज ने कहा, ‘हम खुश हैं कि हम ‘कॉज्मोस-माया’ के साथ काम कर रहे हैं, जो लाखों दिल जीत चुका है।’

इस एनिमेटेड सीरिज में सलमान के अलावा सोनाक्षी के किरदार रज्जो, दिवंगत विनोद खन्ना के किरदार प्रजापति और ‘दबंग’ के तीनों भाग के खलनायक छेदी सिंह (सोनू सूद), बच्चा भइया (प्रकाश राज) और बाली (सुदीप) को भी दिखाया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List