‘अंग्रेजी मीडियम’ के नए गाने में नजर आएंगी आलिया, अनुष्का और कटरीना

‘अंग्रेजी मीडियम’ के नए गाने में नजर आएंगी आलिया, अनुष्का और कटरीना

मुंबई/भाषा। इरफान खान-राधिका मदान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के गाने ‘कुड़ी नू नचने दे..’ का प्रचार करने के लिए आलिया भट्‌ट, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा समेत कई बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियां आगे आई हैं। ‘अंग्रेजी मीडियम’ के अभिनेता इरफान खान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है जिसके कारण वह फिल्म और गाने के प्रचार के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

इस गाने के वीडियो में कटरीना कैफ, आलिया भट्‌ट, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, किआरा आडवाणी, कृति सेनन और खुद फिल्म की अभिनेत्री राधिका मदान नजर आएंगी। विशाल ददलानी का यह गीत बुधवार को लोगों के सामने आया। फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने कहा कि अभिनेत्रियों के इस सहयोगी रवैए से बहुत खुश हूं।

कटरीना ने कहा, इरफान और होमी मेरे पसंदीदा लोगों में से हैं इसलिए जब उन्होंने मुझे फोन किया तो मैं तुरंत तैयार हो गई। जब हम किसी के लिए कुछ कर सकते हैं, तो हमें जरूर करना चाहिए। इंडस्ट्री का मिजाज ऐसा ही होना चाहिए।

जाह्नवी कपूर ने कहा कि इरफान सर ने हम सभी को बहुत कुछ दिया है और हम उन्हें जल्दी स्वस्थ देखना चाहते हैं। फिल्म में उन्होंने ऐसे पिता की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटी के लिए किसी भी हद तक जाता है।

आलिया ने कहा, मुझे यह गीत बहुत पसंद है और इसने मुझे और ऊंची उड़ान भरने के लिए प्रेरित किया। इसके बोल बड़े ही सार्थक हैं। अनुष्का शर्मा ने कहा, जब होमी ने मुझे गाना भेजा था तब से मैं इसे लगातार सुन रही हूं। यह गाना सभी को बहुत खुश करने वाला है।

इस बारे में फिल्म के निर्माता दिनेश विजन कहते हैं कि इस तरह का सहयोगपूर्ण रवैया उद्योग को बेहतर स्थान बनाता है। फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि छह दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण ने उप्र को विकास में पीछे रखा
प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया: नड्डा
अगले पांच वर्षों में देश आत्मविश्वास से विकास को नई रफ्तार देगा, यह मोदी की गारंटी: प्रधानमंत्री
मुख्य चुनाव आयुक्त ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू की
तेलंगाना: बीआरएस विधायक नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत; मुख्यमंत्री, केसीआर ने जताया शोक
अमेरिका की इस निजी कंपनी ने चंद्रमा पर पहला वाणिज्यिक अंतरिक्ष यान उतारकर इतिहास रचा
पश्चिम बंगाल: भाजपा प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली का दौरा करेगा