‘अंग्रेजी मीडियम’ के नए गाने में नजर आएंगी आलिया, अनुष्का और कटरीना

‘अंग्रेजी मीडियम’ के नए गाने में नजर आएंगी आलिया, अनुष्का और कटरीना

मुंबई/भाषा। इरफान खान-राधिका मदान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के गाने ‘कुड़ी नू नचने दे..’ का प्रचार करने के लिए आलिया भट्‌ट, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा समेत कई बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियां आगे आई हैं। ‘अंग्रेजी मीडियम’ के अभिनेता इरफान खान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है जिसके कारण वह फिल्म और गाने के प्रचार के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

इस गाने के वीडियो में कटरीना कैफ, आलिया भट्‌ट, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, किआरा आडवाणी, कृति सेनन और खुद फिल्म की अभिनेत्री राधिका मदान नजर आएंगी। विशाल ददलानी का यह गीत बुधवार को लोगों के सामने आया। फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने कहा कि अभिनेत्रियों के इस सहयोगी रवैए से बहुत खुश हूं।

कटरीना ने कहा, इरफान और होमी मेरे पसंदीदा लोगों में से हैं इसलिए जब उन्होंने मुझे फोन किया तो मैं तुरंत तैयार हो गई। जब हम किसी के लिए कुछ कर सकते हैं, तो हमें जरूर करना चाहिए। इंडस्ट्री का मिजाज ऐसा ही होना चाहिए।

जाह्नवी कपूर ने कहा कि इरफान सर ने हम सभी को बहुत कुछ दिया है और हम उन्हें जल्दी स्वस्थ देखना चाहते हैं। फिल्म में उन्होंने ऐसे पिता की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटी के लिए किसी भी हद तक जाता है।

आलिया ने कहा, मुझे यह गीत बहुत पसंद है और इसने मुझे और ऊंची उड़ान भरने के लिए प्रेरित किया। इसके बोल बड़े ही सार्थक हैं। अनुष्का शर्मा ने कहा, जब होमी ने मुझे गाना भेजा था तब से मैं इसे लगातार सुन रही हूं। यह गाना सभी को बहुत खुश करने वाला है।

इस बारे में फिल्म के निर्माता दिनेश विजन कहते हैं कि इस तरह का सहयोगपूर्ण रवैया उद्योग को बेहतर स्थान बनाता है। फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

इंडि गठबंधन वालों को इस चुनाव में लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे: मोदी इंडि गठबंधन वालों को इस चुनाव में लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के 'शहजादे' को भी वायनाड में संकट दिख रहा है
नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दस वर्ष बाद भी बरकरार है: विजयेन्द्र येडीयुरप्पा
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के भारत दौरे के बारे में आई बड़ी खबर
आ गए संशोधित आंकड़े, तमिलनाडु में इतना हुआ मतदान
डीपफेक की खतरनाक डगर
जनता ने '300 पार' करवाया तो हमने धारा-370 समाप्त कर दी, 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बना दी: शाह
हुब्बली की कॉलेज छात्रा से बर्बरता, पूर्व सहपाठी ने कई बार चाकू मारकर जान ली