गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित, पार्टी में वसुंधरा भी थीं शामिल!

गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित, पार्टी में वसुंधरा भी थीं शामिल!

मुंबई/भाषा। गायिका कनिका कपूर को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है। बॉलीवुड जगत में आया यह पहला मामला है। ऐसी खबरें थी कि गायिका ब्रिटेन से लखनऊ लौटी थीं और ‘फ्लू’ के लक्षण पाए होने के बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इंस्टाग्राम पर गायिका ने बताया कि पिछले चार दिनों से उन्हें ‘फ्लू’ के लक्षण थे। उन्होंने कहा, ‘मैंने अपनी जांच कराई और कोविड-19 होने की पुष्टि हुई है। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से सबसे अलग है और चिकित्सीय सलाह का पालन कर रहे हैं। मैं किन-किन लोगों से मिली यह पता लगाने की प्रक्रिया जारी है।’

उन्होंने कहा, ‘करीब 10 दिन पहले हवाईअड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के तहत मेरी जांच हुई थी और केवल चार दिन पहले ही ये लक्षण दिखे।’ गायिका (41) ने लोगों से खुद को स्वयं सबसे अलग करने और किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर जांच कराने की अपील भी की।

https://platform.twitter.com/widgets.js

इस बीच, मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा को कोविड-19 नहीं होने की पुष्टि हुई है। जलोटा (66) ने मंगलवार को कहा था कि यूरोप से एक कॉन्सर्ट से लौटने के बाद एहतियाती तौर पर सबसे दूर मुम्बई के एक होटल में हैं।

जलोटा ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा कि डॉक्टर आए उन्हें रिपोर्ट दी और बताया कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं है और वह घर जा सकते हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस के 22 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या शुक्रवार को 206 हो गई।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति अपने खास वोटबैंक में बांट देगी: मोदी कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति अपने खास वोटबैंक में बांट देगी: मोदी
प्रधानमंत्री ने जनसभा में कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति का सर्वे कराकर आप पर विरासत टैक्स लगाएगी!
सूरत: कांग्रेस उम्मीदवार का फॉर्म खारिज होने से निर्विरोध जीती थी भाजपा, पार्टी ने उठाया बड़ा कदम!
दिग्विजय पर शाह का हमला- राजगढ़ वालों को राजनीति से इनकी परमानेंट विदाई करनी है
देश के लोगों से छीनना, उन्हें तरसाकर रखना इंडि गठबंधन वालों का मकसद है: मोदी
मोदी ने इस देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त किया: शाह
तृणकां घुसपैठियों को बसाती है, कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक को बांटने की बात कर रही है: मोदी
उच्चतम न्यायालय ने ईवीएम से डाले गए वोटों का वीवीपैट से क्रॉस-सत्यापन की मांग वाली याचिका खारिज की