उम्मीद करता हूं अक्षय की फिल्म मेरी फिल्म से बेहतर प्रदर्शन करे: सलमान खान

उम्मीद करता हूं अक्षय की फिल्म मेरी फिल्म से बेहतर प्रदर्शन करे: सलमान खान

salman khan

मुंबई/भाषा। अभिनेता सलमान खान चाहते हैं कि फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ सहित अक्षय कुमार की सभी फिल्में बॉक्स आफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें। फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के उसी दिन रिलीज होने की उम्मीद है जिस दिन सलमान की फिल्म ‘राधे’ का रिलीज होना तय है।

दोनों अभिनेता ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘जानेमन’ जैसी फिल्मों में एकसाथ काम कर चुके हैं। दोनों अभिनेताओं की फिल्में ईद 2020 के समय ही रिलीज होनी हैं।

अक्षय ‘लक्ष्मी बम’ में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें किआरा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय की हाल में आई फिल्म ‘गुड न्यूज’ शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी और सलमान ने इसकी प्रशंसा की थी।

सलमान ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि अक्की (अक्षय) की यह फिल्म सबसे बड़ी हिट बने। मैंने अक्की के साथ काम किया है और वह मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं हमेशा उनके लिए शुभकामना दूंगा। हम दोनों की फिल्में ईद के मौके पर आएंगी और मैं उम्मीद करता हूं कि उनकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करे या हमसे अच्छा प्रदर्शन करे। प्रत्येक फिल्म अच्छी चलनी चाहिए।

54 वर्षीय अभिनेता सलमान ने कहा कि उनके नजदीकी लोगों ने ‘गुड न्यूज’ को पसंद किया है और उनका मानना है कि यह अच्छी बात है क्योंकि यह उद्योग के लिए लाभकारी है।

सलमान ने कहा, फिल्म की रिपोर्ट अच्छी है। कल मैं एक पार्टी में कुछ लोगों से मिला था और उन्होंने फिल्म देखी थी और कहा कि फिल्म अच्छी है। मैं अक्की के लिए बहुत खुश हूं। प्रत्येक फिल्म की अच्छी शुरुआत होनी चाहिए चाहे वह अक्की की हो या शाहरुख खान की क्योंकि यह फिल्म उद्योग के लिए अच्छी बात है।

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ बीस दिसंबर को थिएटरों में रिलीज हुई थी और अभिनेता ने स्वीकार किया कि यद्यपि फिल्म ने उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया, इसके बावजूद वह अपने प्रशंसकों के आभारी हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List