रानू मंडल की ज़िंदगी पर बनेगी फिल्म, यह अभिनेत्री निभा सकती है किरदार!

रानू मंडल की ज़िंदगी पर बनेगी फिल्म, यह अभिनेत्री निभा सकती है किरदार!

रानू मंडल

मुंबई/दक्षिण भारत। आपने यूट्यूब और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रानू मंडल की सुरीली आवाज का जलवा देखा। अब उनके जीवन पर फिल्म भी आने वाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म का निर्माण ऋषिकेश मंडल करेंगे।

चर्चा है कि फिल्म में रानू का किरदार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री निभाएंगी। बताया गया है कि इसके लिए ऋषिकेश ने मशहूर बंगाली अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती को अप्रोच किया है। हालांकि भूमिका के लिए अभिनेत्री की सकारात्मक प्रतिक्रिया का इंतजार है।

ऋषिकेश ने भी इसकी पुष्टि की है कि उक्त भूमिका के लिए सुदीप्ता चक्रवर्ती से अप्रोच किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी अभिनेत्री की ओर से कोई उत्तर नहीं आया है। ऋषिकेश ने सुदीप्ता की तारीफ करते हुए कहा कि उनके अलावा कोई और यह किरदार नहीं निभा सकता।

फिल्म के प्रस्ताव पर सुदीप्ता ने कहा कि वे स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही फैसला लेंगी। उन्होंने बताया कि अभी स्क्रिप्ट मिली है और इसे पढ़ने के बाद ही तय करेंगी कि यह किरदार निभाएंगी या नहीं।

गौरतलब है कि रानू मंडल ‘इंटरनेट सनसनी’ के तौर पर उस वक्त चर्चा में आईं जब उन्होंने लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया। उसका वीडियो खूब वायरल हुआ और देश-विदेश में उनकी सुरीली आवाज की तारीफ होने लगी।

इसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अवसर दिया और गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज किया। इसे खूब पसंद किया गया। रानू के अलावा हिमेश ने भी इस गाने में आवाज दी थी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List