मीरा नायर की ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में तब्बू के साथ नजर आएंगे ईशान खट्टर

मीरा नायर की ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में तब्बू के साथ नजर आएंगे ईशान खट्टर

तब्बू एवं ईशान खट्टर

मुंबई/भाषा। विक्रम सेठ के उपन्यास ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ पर आधारित मीरा नायर के शो में अभिनेत्री तब्बू के साथ अभिनेता ईशान खट्टर भी नजर आयेंगे। ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ विभाजन के बाद चार परिवारों की कहानी कहती है।

तब्बू इससे पहले नायर के साथ ‘द नेमसेक’ में अभिनय कर चुकी हैं। झुंपा लाहिड़ी के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों से काफी सराहना मिली थी। वहीं तब्बू ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में सईदा बाई की किरदार में दिखेंगी। इसका प्रसारण ‘बीबीसी’ पर छह भागों में होगा।

खट्टर इसमें एक नेता के जिद्दी बेटे मान कपूर के किरदार में नजर आएंगे जिस पर सईदा जान छिड़कती है। ईशान ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोरने वाली इजराइली फिल्मकार माजिद माजिद की ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि नायर के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात है।

तब्बू ने कहा कि नायर के साथ एक बार फिर काम का अवसर मिलना मेरे लिए खुशी की बात है। उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में मुझे खासकर मीरा के साथ काम का मौका मिला। बीबीसी के लिए लुकप्वाइंट द्वारा निर्मित इस कार्यक्रम को ब्रिटिश पटकथा लेखक एंड्रयू डेविस ने लिखा है।

कार्यक्रम में लता का मुख्य किरदार नवोदित अभिनेत्री तान्या मणिकतला निभाएंगी। नायर ने कहा उन्होंने ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ पर काम करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह मानती हैं कि यह ‘सदाबहार’ कहानी है। यह कार्यक्रम जून 2020 से दिखाया जाएगा।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि छह दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण ने उप्र को विकास में पीछे रखा
प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया: नड्डा
अगले पांच वर्षों में देश आत्मविश्वास से विकास को नई रफ्तार देगा, यह मोदी की गारंटी: प्रधानमंत्री
मुख्य चुनाव आयुक्त ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू की
तेलंगाना: बीआरएस विधायक नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत; मुख्यमंत्री, केसीआर ने जताया शोक
अमेरिका की इस निजी कंपनी ने चंद्रमा पर पहला वाणिज्यिक अंतरिक्ष यान उतारकर इतिहास रचा
पश्चिम बंगाल: भाजपा प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली का दौरा करेगा