ग्लैमर के लिए कभी नहीं छोड़ें पढ़ाई : श्रद्धा कपूर

ग्लैमर के लिए कभी नहीं छोड़ें पढ़ाई : श्रद्धा कपूर

मुंबई/एजेन्सी
श्रद्धा कपूर की किस्मत का सितारा इन दिनों बुलंदी पर है। श्रद्धा कपूर की हाल ही में फिल्म ’साहो’ रिलीज हुई है। फिल्म को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। श्रद्धा की जल्द ही फिल्म ’छिछोरे’ भी रिलीज होने वाली है। अब श्रद्धा ’छिछोरे’ के प्रमोशन पूरी तरह से जुट गई है। ’छिछोरे’ में श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी।
बोस्टन यूनिवर्सिटी से पढ़ीं श्रद्धा कपूर ने ’छिछोरे’ के प्रमोशन दौरान अपनी कॉलेज लाइफ के बारे में बहुत कुछ बताया। श्रद्धा ने कहा कि पहले प्लान था कि एजुकेशन और कॉलेज खत्म करूंगी फिर एक्टिंग में आऊंगी लेकिन मैं बहुत अधीर हो गई थी। श्रद्धा ने कहा कि जब वह वापस भारत आ गईं तो उन्हें ऑडिशंस के ऑफर मिलने लगे। तो मुझे लगा कि चलो ड्रॉपआउट करती हूं्। श्रद्धा ने अपने फैन्स को सलाह दी कि उनके नक्शेकदम पर नहीं चलें और ग्लैमर के लिए पढ़ाई कभी नहीं छोड़्ें। श्रद्धा ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि लोगों को ’साहो’ और ’छिछोरे’ दोनों फिल्में पसंद आएं्। ’साहो’ और ’छिछोरे’ दोनों ही अलग विषयों वाली फिल्में हैं्। ’छिछोरे’ में मैं कॉलेज गोइंग लड़की से लेकर अधेड़ उम्र की औरत के किरदार में दिखूंगी। फिल्म ’छिछोरे’ छह सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन नीतेश तिवारी ने किया है। उल्लेखनीय है कि ’छिछोरे’ की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है। इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम ’छिछोरे’ रखा गया है। फिल्म को इंजीनियरिंग कॉलेज में शूट किया गया है। फिल्म में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक तीन स्टूडेंट्स के किरदार को निभाएंगे, जहां सुशांत लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं प्रतीक बब्बर उनके दोस्त के किरदार में होंगे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

इंडि गठबंधन वालों को इस चुनाव में लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे: मोदी इंडि गठबंधन वालों को इस चुनाव में लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के 'शहजादे' को भी वायनाड में संकट दिख रहा है
नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दस वर्ष बाद भी बरकरार है: विजयेन्द्र येडीयुरप्पा
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के भारत दौरे के बारे में आई बड़ी खबर
आ गए संशोधित आंकड़े, तमिलनाडु में इतना हुआ मतदान
डीपफेक की खतरनाक डगर
जनता ने '300 पार' करवाया तो हमने धारा-370 समाप्त कर दी, 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बना दी: शाह
हुब्बली की कॉलेज छात्रा से बर्बरता, पूर्व सहपाठी ने कई बार चाकू मारकर जान ली