‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने फिल्मों में अभिनय को इस्लाम के खिलाफ बताते हुए बॉलीवुड छोड़ा

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने फिल्मों में अभिनय को इस्लाम के खिलाफ बताते हुए बॉलीवुड छोड़ा

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। ‘दंगल गर्ल’ के तौर पर मशहूर हुईं जायरा वसीम ने अभिनय को इस्लाम के खिलाफ बताते हुए बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट कर लोगों को अपने फैसले से अवगत कराया, जहां काफी तादाद में यूजर्स टिप्पणियां कर रहे हैं। जायरा ने बताया कि उन्होंने धार्मिक मान्यताओं को ध्यान में रखते हुए फैसला किया कि वे बॉलीवुड छोड़ देंगी।

जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि पांच साल पहले उन्होंने जो फैसला लिया था, उसने जिंदगी बदल दी। जायरा ने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और उनकी यह यात्रा काफी थका देने वाली रही है। उन्होंने बताया कि इन पांच वर्षों में वे अपनी अंतरात्मा से लड़ती रहीं।

जायरा वसीम ने कहा कि वे छोटी-सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकतीं, लिहाजा इस क्षेत्र से अपना रिश्ता तोड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि यह फैसला बहुत सोच-समझकर लिया है। बता दें कि जायरा वसीम ने 2016 में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से आगाज किया था। इस फिल्म ने उन्हें पहचान दी और उनके अभिनय की काफी प्रशंसा हुई।

जायरा वसीम ने ‘दंगल’ में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था, जिसके बाद उन्हें ‘बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस’ का पुरस्कार मिला था। उन्होंने 2017 में आमिर खान के साथ ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में काम किया। इसके लिए वे फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक अवॉर्ड से सम्मानित हुईं। वे ‘स्काई इज पिंक’ में भी नजर आएंगी, जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की बेटी का किरदार निभाया है।

जायरा का करियर बेहतरीन फिल्मों के साथ ऊंचाई की ओर जा रहा था लेकिन अचानक उन्होंने फिल्मी दुनिया को अ​लविदा कहने का फैसला लेकर सबको चौंका दिया। हालांकि जायरा के कई प्रशंसक सोशल मीडिया पर यह टिप्पणी भी कर रहे हैं कि संभवत: अभिनेत्री ने किसी दबाव में आकर यह फैसला लिया है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे
शाह ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा खनिज संपदा ओडिशा में है और सबसे ज्यादा गरीबी भी यहीं है...
बेंगलूरु: महिलाओं के स्वास्थ्य और कैंसर संबंधी जागरूकता के लिए जानकारी दी
पिछले 10 वर्षों में हम अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए, कांग्रेस-टीआरएस भ्रष्टाचार में व्यस्त रहीं: शाह
हथियारों के दलाल नहीं चाहते कि सेना आत्मनिर्भर बने, वे मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए: प्रधानमंत्री
फर्जी सीबीआई अधिकारी बताकर एमएनसी की सेवानिवृत्त निदेशक से ठग लिए 25 करोड़ रुपए!
भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं, कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सबकुछ है: मोदी
पाकिस्तानी कारोबारी बोले- मुल्क में व्यापार करना हुआ 'लगभग असंभव', भारत से वार्ता करें शहबाज़