रिलीज होते ही छा गई रजनीकांत और अक्षय की 2.0, कर रही शानदार कमाई

रिलीज होते ही छा गई रजनीकांत और अक्षय की 2.0, कर रही शानदार कमाई

2.0 movie poster

चेन्नई। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। विभिन्न रिपोर्टों के मुताबिक, यह फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा गई है और इसने जोरदार कमाई की है। फिल्म को रजनी और अक्षय दोनों के फैंस का प्यार मिला है। इसलिए दक्षिण के साथ यह उत्तर भारत में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

अगर ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो 2.0 ने सुपर स्टार्ट किया है। इस संबंध में तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि फिल्म बिना किसी बड़े त्योहार और छुट्टी के मौके पर रिलीज हुई थी। इसके बावजूद इसने शानदार शुरुआत की है। बता दें कि फिल्म हिंदी में डब की गई है। अक्षय और रजनीकांत के खास लुक को देख लोग सिनेमाघरों की ओर उमड़ रहे हैं।

अभी तक के आंकड़ों के अनुसार, 2.0 के हिंदी वर्जन ने 20.25 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी देर से शुरू हुई थी, लेकिन इसने रफ्तार पकड़ ली। लोग फिल्म देखने के लिए प्लान बना रहे हैं। वीकेंड पर और बेहतर कमाई होने की संभावना जताई जा रही है।

वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला बताते हैं कि फिल्म ने भारत के अलावा अमेरिका, आॅस्ट्रेलिया आदि देशों में भी शानदार कमाई की है। इसे अमेरिका में 258 स्क्रीन्स पर जारी किया गया था। वहां इसने 1.98 करोड़ रुपए कमाए। वहीं ऑस्ट्रेलिया में 35 स्क्रीन्स पर यह फिल्म दिखाई गई। वहां इसने 59 लाख रुपए की कमाई की है। इसी प्रकार न्यूजीलैंड में 18 स्क्रीन्स के जरिए 11.11 लाख रुपए कमाए हैं।

फिल्म में रजनी का जादू खूब चला है। दक्षिण में उनकी लोकप्रियता जगजाहिर है। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 2.0 ने चेन्नई में शानदार आगाज किया है। उसने यहां पहले ही दिन 2.64 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड बताया जा रहा है। फिल्म ने दक्षिण में शानदार प्रदर्शन किया है। कर्नाटक में 8.5 करोड़ और आंध्रप्रदेश में 18.5 करोड़ रुपए की कमाई हुई है।

फिल्म को रजनी और अक्षय की मौजूदगी का खासा फायदा मिला है। चूंकि दोनों फिल्म जगत के नामी अभिनेता हैं। लीड एक्ट्रेस एमी जैक्सन की मौजूदगी भी इसे खास बनाती है। शानदार अंदाज में फिल्माए गए एक्शन सीन देखने के लिए लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बेंगलूरु: महिलाओं के स्वास्थ्य और कैंसर संबंधी जागरूकता के लिए जानकारी दी बेंगलूरु: महिलाओं के स्वास्थ्य और कैंसर संबंधी जागरूकता के लिए जानकारी दी
डॉ. नरसिम्हैया ने स्तन कैंसर, गर्भाशय ग्रीवा कैंसर और डिम्बग्रंथि कैंसर सहित अन्य के बारे में विस्तार से बताया
पिछले 10 वर्षों में हम अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए, कांग्रेस-टीआरएस भ्रष्टाचार में व्यस्त रहीं: शाह
हथियारों के दलाल नहीं चाहते कि सेना आत्मनिर्भर बने, वे मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए: प्रधानमंत्री
फर्जी सीबीआई अधिकारी बताकर एमएनसी की सेवानिवृत्त निदेशक से ठग लिए 25 करोड़ रुपए!
भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं, कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सबकुछ है: मोदी
पाकिस्तानी कारोबारी बोले- मुल्क में व्यापार करना हुआ 'लगभग असंभव', भारत से वार्ता करें शहबाज़
जैसलमेर: भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ