आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ का पोस्टर रिलीज, साड़ी पहने आए नजर!

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ का पोस्टर रिलीज, साड़ी पहने आए नजर!

dream girl poster

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ से दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब वे ‘ड्रीम गर्ल’ में बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं। इसके पोस्टर को देखकर तो यही लगता है। इसके आधार पर आयुष्मान के फैंस भी अंदाजा लगा रहे हैं कि यह फिल्म कैसी होगी।

इस पोस्टर में जो बात सबसे ज्यादा चौंकाती है, वह है आयुष्मान का साड़ी पहनना। वे एक खास अंदाज में स्कूटर पर बैठे हैं। उनके पीछे मंदिर जैसी इमारत है और उस पर झंडा लहरा रहा है। साथ ही रामलीला सेवा समिति का बैनर लगा हुआ है। पास में ही एक दुकान है, जिस पर जीवन-मरण शॉप लिखा है। आयुष्मान के स्कूटर का नंबर उत्तर प्रदेश का है। आसपास का नजारा देख लगता है कि यह किसी धार्मिक स्थल का दृश्य है।

आयुष्मान का यह लुक देखकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। ट्विटर पर कई लोगों ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं। इसके अलावा आयुष्मान ने एक वीडियो भी जारी किया है। इसमें वे एक अच्छी स्क्रिप्ट पर विचार कर रहे होते हैं। इस सिलसिले में वे अपनी टीम के साथ माथापच्ची करते हैं। उन्हें टीम की ओर से सुझाव दिए जाते हैं लेकिन वे पसंद नहीं आते। आखिर में उन्हें अपने ऐसे सहयोगी से आइडिया मिलता है जिससे किसी को ऐसी उम्मीद भी नहीं होती।

उसकी स्क्रिप्ट आयुष्मान को पसंद आती है और वे उसे ‘ड्रीम गर्ल’ का नाम देते हैं। बता दें कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के प्रोड्यूसर शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह हैं। वहीं लेखक और डायरेक्टर राज शांडिल्य हैं। फिल्म में आयुष्मान के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी दिखाई देंगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement