विवेक ओबेरॉय, पं. जसराज समेत 907 कलाकारों की मोदी को वोट देने की अपील

विवेक ओबेरॉय, पं. जसराज समेत 907 कलाकारों की मोदी को वोट देने की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कहा- भारत को ‘मजबूर’ नहीं ‘मजबूत’ सरकार चाहिए

मुंबई/दक्षिण भारत। आम चुनाव से पहले फिल्म, रंगमंच और लेखन से जुड़े करीब 600 लोगों द्वारा भाजपा को वोट न देने की अपील के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में भी चर्चित लोग जुटने लगे हैं। सिनेमा, साहित्य और कला जगत की 907 हस्तियों ने जनता से अपील की है कि एकजुट होकर मोदी को वोट दें।

Dakshin Bharat at Google News
इनमें प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक पंडित जसराज, अभिनेत्री पायल रोहतगी, कोइना मित्रा, पल्लवी जोशी, लोक गायिका मालिनी अवस्थी, अभिनेता विवेक ओबेरॉय, राहुल रॉय, मुकेश खन्ना, गजेंद्र चौहान, सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, हंस राज हंस, अनुराधा पौडवाल और संगीतकार शंकर महादेवन आदि शामिल हैं।

उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार समय की जरूरत है। उन्होंने एक पत्र जारी कर जनता से अपील की है कि वे किसी पूर्वाग्रह एवं दबाव से मुक्त रहते हुए नई सरकार को चुनने के लिए मताधिकार का प्रयोग करें। इन कलाकारों ने कहा है कि पिछले पांच वर्षों में देश ने एक ऐसी सरकार देखी है, जिसने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन तथा विकासोन्मुखी प्रशासन दिया है। इसी दौरान विश्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है।

कलाकारों ने कहा है कि देश के सामने आतंकवाद जैसी चुनौतियां मौजूद हैं, तब हमें एक ‘मजबूत सरकार’ की जरूरत है, न कि ‘मजबूर सरकार’ की। ऐसे हालात में इस सरकार का बने रहना और भी जरूरी हो जाता है। कलाकारों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार का सत्ता में रहना समय का तकाजा है।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download

Latest News

इजराइली एजेंसियां 15 वर्षों से बना रही थीं पेजर और वॉकी-टॉकी धमाकों की योजना! इजराइली एजेंसियां 15 वर्षों से बना रही थीं पेजर और वॉकी-टॉकी धमाकों की योजना!
Photo: idfonline FB Page
हेमंत सोरेन सरकार ने 'जनकल्याण' की जगह 'घुसपैठिया कल्याण' अपनाया है: शाह
अमेरिका-कर्नाटक के बीच 'सिस्टर सिटी' कॉरिडोर बनाने का प्रस्ताव रखा: प्रियांक खरगे
आज की कांग्रेस में देशभक्ति की आत्मा दम तोड़ चुकी है: मोदी
'आप' ने अरविंद केजरीवाल के लिए सरकारी आवास की मांग की
उत्तराखंड: दंगों या विरोध प्रदर्शनों के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को पहुंचाया नुकसान तो होगी वसूली
लेबनान में जो वॉकी-टॉकी फटे, उन्हें बनाने वाली कंपनी ने किया बड़ा खुलासा