हनी सिंह के ‘रंगतारी’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

हनी सिंह के ‘रंगतारी’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

yo yo honey singh

मुंबई/एजेंसी। यो यो हनी सिंह का नवीनतम गीत ‘रंगतारी’ रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच छाया हुआ है। ‘लवरात्रि’ फिल्म का सबसे पसंदीदा गीत ‘रंगतारी’ ने ‘कन्या वेस्ट’ और ‘मारून 5’ को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम कर लिया है। हनी सिंह ने मीडिया को बताया कि रंगतारी ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनकी मेहनत रंग लाई। इस साल की शुरुआत में दो चार्टबस्टर गानों के साथ धूम मचाने के बाद गीतकार, गायक, संगीतकार और रैपर यो यो ने अब ‘मित्रों’ से ‘दिस पार्टी इज ओवर नाउ’ और ‘लवरात्रि’ के ‘रंगतारी’ जैसे दो नए गानों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है।

पिछले कुछ वर्षों में हनी ने ‘धीरे-धीरे ब्राउन रंग ने’, ‘अंग्रेजी बीट ते ब्लू आइज’ और ‘अ लव डोज’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, जिनके बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है। हाल ही में जारी गीत ‘दिल चोरी’ को मिली अच्छी-खासी प्रतिक्रिया यो यो को क्रेजी फैन फॉलोइंग साबित करने के लिए काफी है। बता दें, इस फिल्म के जरिए सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा अपना बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

आयुष के साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी फिल्म लवरात्रि से डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में सलमान खान द्वारा रिलीज किए गए फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर में आयुष, वरीना के प्यार में दीवाने बने हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशित अभिराज मीनावाला कर रहे हैं। लवरात्रि में आयुष कॉलेज स्टूडेंट बने हुए हैं, जो रात्रि बिफोर लव रात्रि के नाम पर पूरे कॉलेज को सर पर उठा रखे हैं।

इस समारोह में आयुष की मुलाकात वरीना से होती है। जो नवरात्रि मनाने के लिए विदेश से नौ दिन के लिए आई हैं। इस नवरात्रि के पहले ही दिन गरबा डांस के दौरान दोनों की मुलाकात होती है और पहले ही दिन आयुष को प्यार हो जाता है। वरीना के वापस जाने पर आयुष कहता है कि नवरात्रि में तुम्हारा आना, बड़ौदा में रहना तेरे से अटैचमेंट हो गई है।

वरीना के पीछे गए आयुष को वरीना के पिता पुलिस के हवाले कर देते हैं। पुलिस के रूप में सोहेल खान और अरबाज खान नजर आ रहे हैं। आयुष को पुलिस पकड़ लेती है। इस फिल्म में आयुष लव में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में आयुष काफी मजेदार अंदाज में दिख रहे हैं। साथ ही फिल्म में काफी इमोशन्स सीन भी हैं। इस फिल्म में आयुष और वरीना के साथ राम कपूर, अंशुमन झा, रॉनीत रॉय, प्राची शाह, प्रतीक गांधी, अरबाज खान, सोहेल खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

पाकिस्तान: काबुल जाकर तालिबान का समर्थन करने वाले इमरान के चहेते ले. जनरल का इस्तीफा पाकिस्तान: काबुल जाकर तालिबान का समर्थन करने वाले इमरान के चहेते ले. जनरल का इस्तीफा
अधिकारी अप्रैल 2023 में सेवानिवृत्त होने वाले थे
कांग्रेस-आप पर नड्डा का हमला: ये चकमा देने वाले लोग, 'फसली बटेरों' से सतर्क रहना है
जब 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग वाले गाली देते हैं तो यह तय होता है कि प्रधानमंत्री देश को जोड़ रहे हैं: भाजपा
इजराइली फिल्मकार की टिप्पणी को लेकर क्या बोली कांग्रेस?
पुलवामा हमले के मास्टर-माइंड ने संभाली पाक फौज की कमान
‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘भद्दी’ बताने वाले लापिद को इज़राइली राजदूत ने आड़े हाथों लिया
धधकता लावा