‘जलेबी’ के लिए अपने परिवार और दोस्तों से दूर हुईं रिया चक्रवर्ती

‘जलेबी’ के लिए अपने परिवार और दोस्तों से दूर हुईं रिया चक्रवर्ती

rhea chakraborty

नई दिल्ली/एजेंसी। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने परिवार और दोस्तों से खुद को अलग करके ‘जलेबी-द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ की तैयारी की। सूत्रों के मुताबिक, रिया ने अपने किरदार के रंग में खुद को रंगने के लिए लगभग दो-तीन सप्ताह तक अपने परिवार और दोस्तों से बातचीत नहीं की। रिया ने कहा, जलेबी के किरदार में कई परतें हैं और एक किरदार के रूप में एक अलग जोन में पहुंचने के लिए मुझे दुनिया से खुद को पूरी तरह काट लेने और इस दिशा में मो़डने की जरूरत थी।

उन्होंने कहा, मैं खुश हूं कि मेरी कोशिश फायदेमंद साबित हुई और मैंने अपने फायदे के लिए काम किया। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस, विशेष फिल्म्स द्वारा समर्थित, फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह फिल्म टीवी अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी की पहली बॉलीवुड फिल्म भी है। वह कुबूल है, वीरा और रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। यह पुष्पदीप भारद्वाज द्वारा निर्देशित है।

फिल्म जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें एक बार फिर महेश भट्ट के फ्लेवर वाली कहानी की झलक नहीं आ रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा की जोड़ी नजर आ रही है, जो एक दूसरे के साथ फिल्म के इस ट्रेलर में काफी अच्छे लग रहे हैं।

ट्रेलर में दिखाई गई कहानी की झलक के अनुसार रिया चक्रवर्ती दिल्ली घूमने आती हैं और उनके गाइड हैं वरुण मित्रा। बेहद मस्तमौला अंदाज वाली रिया को वरुण से प्यार हो जाता है और वह खुद उन्हें आगे से प्रपोज करती हैं। इसके बात बाते आगे बढ़ती है और दोनों की शादी हो जाती है। लेकिन शादी के बाद रिया अपने करियर के लिए दिल्ली से निकल आगे बढ़ना चाहती और वरुण अपने परिवार को नहीं छोड़ना चाहता। रिश्तों की इसी कशमकश को फिल्म ‘जलेबी’ में दिखाया गया है।

ये भी पढ़िए:
– बनने से पहले ही महागठबंधन में फूट, छत्तीसगढ़, मप्र और राजस्थान में कांग्रेस के साथ नहीं बसपा
– लघु बचत योजनाओं में निवेश पर मोदी सरकार ने दिया तोहफा, बढ़ाईं ब्याज दरें
– पाकिस्तान ने बुरहान समेत खूंखार आतंकियों पर जारी किए डाक टिकट, बताया ‘मासूम’ और ‘पीड़ित’
– 44 साल के शख्स ने 15 साल की लड़की से की दूसरी शादी, शरिया अदालत ने दी इजाजत

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List