फोटोग्राफर पर अचानक भड़कीं सारा अली, फिर हुआ ऐसा जिसकी उम्मीद भी नहीं थी

फोटोग्राफर पर अचानक भड़कीं सारा अली, फिर हुआ ऐसा जिसकी उम्मीद भी नहीं थी

sara ali khan

मुंबई/एजेंसी। स्टार किड्स को क्लिक करने के लिए आजकल हर कोई उतावला रहता है। खासतौर पर जब बात सुपर स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की हो। जल्द ही सारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में उनकी नई तस्वीरें जैसे ही सामने आती हैं उन्हें वायरल होने में समय नहीं लगता। लेकिन सारा को अपने कैमरे में कैद करने की तमन्ना एक फोटोग्राफर को महंंगी पड़ गई।

जैसे ही सारा की नजर बिना बताए फोटो क्लिक करने वाले फोटोग्राफर पर गई सारा बिना सोचे समझे भड़क गईं। सारा अली खान शूट के बाद फुर्सत से वहीं खुले आसमान के नीचे एक कुर्सी पर बैठकर अपने मोबाइल फोन पर बिजी थीं, लेकिन पीछे से एक फोटोग्राफर की नजर सारा पर पड़ी और वह इस मूमेंट को क्लिक करने लगा।

कुछ देर तक तो सारा को अंदाजा नहीं हुआ कि कोई उन्हें कैप्चर कर रहा है लेकिन जैसे ही सारा का ध्यान इस फोन से हटा तो उनका पारा आसमान छू गया। सारा अली खान को इतना गुस्सा आया कि वह तुरंत फोटोग्राफर को जोर-जोर से चिल्लाकर डांटने लगीं। वह अपनी जगह से उठकर फोटोग्राफर के पास चली गईं और उसे बहुत जोर से फटकार लगाई।

इसके बाद सारा अपनी कार की तरफ बढ़ गईं। पहले तो सारा बहुत जोर से फोटोग्राफर को झाड़ चुकी थीं, लेकिन जरा देर बाद ही वह अपनी कार की तरफ बढ़ीं। कार के पास जब फोटोग्राफर खड़ा हुआ तो सारा ने उसे बड़ी शालीनता से सॉरी बोला। इसका वीडियो देखकर महसूस होता है जैसे सारा को अपने शॉट टेम्पर होने का अफसोस हो रहा है। इसलिए तेज गुस्से के तुरंत बाद सॉरी बोलकर गलती भी मान ली।

यह पहली बार नहीं है जब सारा किसी कैमरामैन पर नाराज हुई हों। इसके पहले भी मंदिर में उन्हें क्लिक करने की कोशिश की गई थी तो सारा ने उसे यह कहते हुए झाड़ा था कि यह मंदिर है, यहां तो आराम से प्रेयर करने दो। इन दिनों सारा अली खान की बैक टू बैक दो फिल्में आ रही हैं। सारा अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के साथ अपनी बॉलीवुड की डेब्यू के लिए तैयार हैं। फिल्म में सारा के विपरीत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं। यह फिल्म इसी साल 28 नवंबर को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़िए:
– इटली के वो 4 कानून जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे, न मानने पर पड़ जाते हैं लेने के देने
– 10 साल की मासूम से दुष्कर्म पर सख्त सजा, अदालत ने सुनाई 160 साल की जेल
– क्या विमान दुर्घटना में हुई थी नेताजी सुभाष की मृत्यु? अब अस्थियों के डीएनए पर विवाद
– क्या मप्र में ये 3 पार्टियां मिलकर देंगी कांग्रेस को जोरदार झटका? चल रही तालमेल की तैयारी

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

एग्जिट पोल: गुजरात की तरह कर्नाटक​ में भी सत्ता में वापसी कर सकेगी भाजपा? बोम्मई ने दिया यह जवाब एग्जिट पोल: गुजरात की तरह कर्नाटक​ में भी सत्ता में वापसी कर सकेगी भाजपा? बोम्मई ने दिया यह जवाब
मुख्यमंत्री ने कहा, बेशक, कर्नाटक में भी अच्छे परिणाम होंगे
कर्नाटक सरकार राज्य के अंदर और बाहर कन्नडिगों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध: बोम्मई
अफगानिस्तान: सड़क किनारे बम धमाका कर पेट्रोलियम कंपनी के 7 कर्मचारियों को बस समेत उड़ाया
भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए अच्छी खबर, विश्व बैंक ने वृद्धि दर अनुमान इतना बढ़ाया
सीमा विवाद: महाराष्ट्र के मंत्रियों के बेलगावी जाने की संभावना नहीं!
बाबरी विध्वंस के तीन दशक बाद अब क्या कहते हैं अयोध्या के लोग?
जनता की प्रतिक्रिया