लखनऊ की सड़कों पर ट्रैफिक संभालते नजर आए जैकी श्रॉफ, देखिए यह वीडियो

लखनऊ की सड़कों पर ट्रैफिक संभालते नजर आए जैकी श्रॉफ, देखिए यह वीडियो

Jackie Shroff in Lucknow

जैकी कुछ देर तो इंतजार करते रहे कि शायद जल्द ट्रैफिक खुलेगा। जब ऐसा नहीं हुआ तो वे गाड़ी से उतरे और ट्रैफिक खुलवाने लगे। शुरुआत में तो किसी को अंदाजा नहीं था कि ये बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ हैं, लेकिन बाद में इसका सबको अहसास हो गया।

लखनऊ। ट्रैफिक जाम होना अब हमारी रोजमर्रा की ज़िंदगी का हिस्सा बन गया है। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस की नियुक्ति की जाती है कि वह आवागमन सुचारु रखे। क्या आपने किसी सेलेब्रिटी को ट्रैफिक कंट्रोल करते देखा है? फिल्मों में तो देखा होगा, पर यहां बात असल ज़िंदगी की हो रही है। कुछ ऐसा ही नजरा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिखा। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ यहां से गुजर रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी ट्रैफिक में फंस गई।

यह देख जैकी कुछ देर तो इंतजार करते रहे कि शायद जल्द ट्रैफिक खुलेगा। जब ऐसा नहीं हुआ तो वे गाड़ी से उतरे और ट्रैफिक खुलवाने लगे। शुरुआत में तो किसी को अंदाजा नहीं था कि ये बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ हैं, लेकिन बाद में इसका सबको अहसास हो गया। इस पूरे वाकए का जैकी की गाड़ी से ही किसी शख्स ने वीडियो बनाया और बाद में उनके ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया।

वहां यह वीडियो काफी मशहूर हुआ। अब तक हजारों लोग इसे देख चुके हैं और इसके व्यूज़ बढ़ते जा रहे हैं। काफी लोगों ने इसे शेयर भी किया है। सब यह जानना चाहते हैं कि आखिर जैकी को लखनऊ आकर ट्रैफिक कंट्रोल करने की क्या जरूरत पड़ी! ट्रैफिक क्लियर करने के बाद वे वापस अपनी गाड़ी में बैठ गए। जैकी लखनऊ में फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

आप भी देखिए यह वीडियो:

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List