कमनहल्ली में ललिता ज्वैलरी के नए शोरूम का शुभारंभ आज

कमनहल्ली में ललिता ज्वैलरी के नए शोरूम का शुभारंभ आज

इस अवसर पर शानदार आभूषणों की विशाल रेंज का नए परिसर में भव्य प्रदर्शन होगा


बेंगलूरु/दक्षिण भारत। ललिता ज्वैलरी द्वारा रविवार को अपने 38वें शोरूम को लॉन्च किया जाएगा। कमनहल्ली में शुरू हो रहे इस शोरूम के बारे में ललिता ज्वैलरी मार्ट प्रा. लि. के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ. एम किरण कुमार ने बताया कि 38 वर्षों से ज्वैलरी रिटेल में दक्षिण भारत का अग्रणी नाम अब एक शानदार नए शोरूम के साथ कम्मनहल्ली में उपस्थिति दर्ज करा रहा है।

इस अवसर पर शानदार आभूषणों की विशाल रेंज का नए परिसर में भव्य प्रदर्शन होगा। डॉ. कुमार ने कहा, हम दक्षिण भारत में विस्तार जारी रखना चाहते हैं। कर्नाटक में हमारे सभी शोरूमों को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, हमने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए राज्य और बेंगलूरु में अपने पदचिह्न बढ़ाने का फैसला किया है।

शोरूम का उद्घाटन 27 मार्च को सुबह 10.30 बजे हेन्नुर रोड बनासवाड़ी रोड, तीसरा ब्लॉक, चौथी मेन रोड, कमनहल्ली में होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सर्वगनानगर विधायक केजे जॉर्ज, कचरकनहल्ली से बीबीएमपी पार्षद पद्मनाभ रेड्डी और डीसीपी क्राइम, बेंगलूरु शहर डॉ. शरणप्पा एसडी होंगे।

डॉ. कुमार ने कहा, एक उद्यमी के रूप में जो मेहनत की कमाई के सही मूल्य को समझता है, मैं अपने ग्राहकों की भावनाओं का ध्यान रखता हूं। यही एक कारण है कि मैं ग्राहकों को आभूषण खरीदने की कला और विज्ञान के बारे में बताता हूं। चूंकि मैं एक साधारण पृष्ठभूमि से आता हूं, इसलिए इस तथ्य को पूरी तरह से समझता हूं कि आभूषण खरीदना आम आदमी के लिए बहुत बड़ी बात है। ज्वैलरी रिटेल मार्केट में हमेशा डिस्काउंट, फ्री ऑफर्स आदि की भरमार रहती है। यह स्वाभाविक है कि ग्राहक अक्सर भ्रमित रहते हैं कि ज्वैलरी कहां से खरीदें। यहीं से ग्राहक को सही जानकारी से फर्क पड़ता है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News