संगीत की धुन पर जमकर नाचे बाराती, दूल्हे सहित नाले में गिरे

संगीत की धुन पर जमकर नाचे बाराती, दूल्हे सहित नाले में गिरे

band baja

नोएडा/दक्षिण भारत। वसंत पंचमी के मौके पर देशभर में हजारों शादियां हुईं। नोएडा के सेक्टर-52 स्थित एक मैरिज हॉल में दूल्हा और बाराती जब खुशी में झूम रहे थे, तभी वे एक नाले में जा गिरे। उस जगह के नीचे एक नाला था, जिस पर पुलिया बनाई गई थी। बारातियों के नाचने से यह जगह धंस गई और करीब 30 लोग नाले में गिर गए। बाद में सीढ़ी मंगाई गई और सबको बाहर निकाला गया। इस घटना से शादी का आनंद किरकिरा हो गए। दूल्हा और बाराती कीचड़ में सने हुए थे।

बाद में दूल्हे के लिए नए कपड़ों का इंतजाम किया गया और फेरे हुए। मामला तूल पकड़ते देख मैरिज हॉल संचालक ने कहा कि वह पीड़ित पक्ष को क्षतिपूर्ति देगा। इस वजह से मामला पुलिस तक जाने से बच गया। बताया गया कि इंदिरापुरम निवासी सुनील (परिवर्तित नाम) यहां बारात लेकर आया था। आयोजन को भव्य बनाने के लिए मैरिज हॉल बुक किया गया था। रात को जब दूल्हा और बाराती खुशी से नाच रहे थे तो उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि वे जहां खड़े हैं, उसके नीचे क्या है।

संगीत की धुन पर बारातियों की धूमधाम कमजोर पुलिया सहन नहीं कर पाई और वह दरकने लगी। अगले ही पल ये लोग कीचड़ में गिर गए। बताया गया है कि इससे तीन लोगों को चोटें भी आईं, जिन्हें अस्पताल ले जाकर पट्टी कराई गई। अचानक यह घटना होने पर बारातियों ने काफी हंगामा किया। आरोप लगाया कि नाले में उनकी कुछ कीमती चीजें भी गिर गईं। लिहाजा वे मामला दर्ज कराएंगे। तब मैरिज हॉल संचालक ने क्षतिपूर्ति का प्रस्ताव रखा, जिस पर सहमति बन गई। फिर शांति से बारातियों ने खाना खाया और फेरों की रस्म संपन्न हुई।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

लोकसभा चुनाव 2024: लोकतंत्र के उत्सव का आगाज, पहले चरण का मतदान शुरू लोकसभा चुनाव 2024: लोकतंत्र के उत्सव का आगाज, पहले चरण का मतदान शुरू
नई दिल्ली/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का...
इतना विरोध क्यों?
भारत के 125 और विदेश के 6 शहरों में होगी वीआईटी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा
इंडि गठबंधन को राष्ट्र के विकास, जनकल्याण की कोई चिंता नहीं है: नड्डा
लोकसभा चुनाव, गारंटी योजनाएं, अगला कार्यकाल ... पर क्या बोले सिद्दरामैया?
बेंगलूरु में भगवान राम के जयकारे लगाने पर तीन युवकों से बदसलूकी
पहले चरण का मतदान: कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम राहुल ने दिया यह पैग़ाम