तलाक के लिए तेज प्रताप का आरोप- घर में सबको गंवार कहती थीं ऐश्वर्या, पिता के लिए मांगा टिकट

तलाक के लिए तेज प्रताप का आरोप- घर में सबको गंवार कहती थीं ऐश्वर्या, पिता के लिए मांगा टिकट

tej pratap and aishwarya

पटना। राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी और उसके बाद मीडिया के सामने दिए अपने बयानों से जाहिर किया है कि अब उन्हें इस फैसले से पीछे लेकर आना आसान नहीं होगा। तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर कई आरोप लगाए हैं, जिनमें से एक यह भी है कि वे अपने पिता चंद्रिका राय को छपरा से लोकसभा का टिकट दिलवाने का दबाव बना रही थीं।

तेज प्रताप ने ऐश्वर्या पर यह भी आरोप लगाया है कि वे उनके परिवार में फूट डालने की कोशिश में जुटी थीं और छोटे भाई तेजस्वी से लड़ाना चाहती थीं। वे कहती थीं कि तेजस्वी तुमसे जलता है। तेज प्रताप यह आरोप लगा चुके हैं कि उनकी शादी महज सियासी फायदे के लिए करवाई गई, जिसमें वे मोहरा बने और शादी के बाद से काफी परेशानी झेलते रहे।

तलाक का इरादा कर चुके तेज प्रताप ने कहा है कि ऐश्वर्या ने उनके परिजनों के संबंध में टिप्पणी की थी कि तुम्हारे यहां सब गंवार हैं। इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा हो गया। जब तेज प्रताप की बड़ी बहन मीसा ने समझाइश करनी चाही तो उन पर भी ऐश्वर्या भड़क गईं। इसके बाद अब तेज प्रताप अपने परिजनों से भी खफा हैं। उन्होंने परिजनों पर आरोप लगाया है कि इस मामले में वे पक्षपात कर रहे हैं। उनका कहना है कि परिजन सिर्फ ऐश्वर्या का पक्ष ले रहे हैं और उनकी बात का कोई समर्थन नहीं कर रहा है।

tej pratap and aishwarya

तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक लेने की वजह के पीछे दोनों की सोच और प्रवृत्ति को भी जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि वे धार्मिक स्वभाव वाले और साधारण इंसान हैं, जबकि ऐश्वर्या महानगर में पढ़ीं मॉडर्न महिला हैं। शादी के बाद हनीमून के विषय पर भी उन्होंने कहा है कि ऐश्वर्या इंडोनेशिया के बाली जाना चाहती थीं, लेकिन उनकी वहां जाने की इच्छा नहीं थी, क्योंकि उनकी प्रवृत्ति ऐसी जगह जाने की इजाजत नहीं देती।

लालू के ​परिवार का यह विवाद सुर्खियों में आने के बाद उनके सियासी प्रतिद्वंद्वियों ने भी मोर्चा संभाल लिया है। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने लालू से पूछा है कि पहले दोनों भाई (तेज प्रताप और तेजस्वी) में विवाद हुआ और अब बहू—बेटे में। बताइए घरफोड़वा कौन? गौरतलब है कि लालू यादव ने एक बार अमर सिंह पर यह आरोप लगाया था कि वे घरों में विवाद की स्थिति पैदा कर उनमें फूट डाल देते हैं।

ये भी पढ़िए:
– जासूसी के जुर्म में 16 साल सजा के बाद रिहा हुए पाकिस्तानी का बदला दिल, साथ ले गया गीता
– पंजाब में आईएसआई की करतूत का भंडाफोड़, जासूसी के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार
– बांग्लादेशी युवक ने धर्मनिरपेक्षता पर लिखा ब्लॉग तो भड़के कट्टरपंथी, जान बचाकर आया भारत
– तलाक पर तेज प्रताप: सियासी फायदे के लिए कराई शादी, मैं उत्तर तो ऐश्वर्या दक्षिण ध्रुव

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'संपत्ति के बंटवारे' की चर्चा के बीच सैम पित्रोदा का यह बयान बढ़ाएगा कांग्रेस की मुश्किलें? 'संपत्ति के बंटवारे' की चर्चा के बीच सैम पित्रोदा का यह बयान बढ़ाएगा कांग्रेस की मुश्किलें?
नई दिल्ली/दक्षिण भारत। 'संपत्ति के बंटवारे' को लेकर चल रही चर्चा के बीच इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा...
कांग्रेस ने फिर उठाया 'संपत्ति' का मुद्दा, खरगे ने बोला भाजपा पर हमला
प्रकृति और आपदाओं की कोई सीमा नहीं होती: मोदी
पीओके में आक्रोश का लावा
जनरल डिब्बे में कर रहे हैं यात्रा, तो इस योजना से ले सकते हैं कम कीमत पर खाना
विजयेंद्र बोले- ईश्वरप्पा को भाजपा से निष्कासित किया गया, क्योंकि वे ...
तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में हैं: मोदी