छत्तीसगढ़: बस्तर जिले में नक्सली हमला, दो जवान शहीद

छत्तीसगढ़: बस्तर जिले में नक्सली हमला, दो जवान शहीद

सांकेतिक चित्र

रायपुर/भाषा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में शनिवार को नक्सली हमले में सुरक्षा बल के दो जवान शहीद हो गए। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने दूरभाष पर बताया कि जिले के मारडूम थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोदली और मालेवाही गांव के मध्य जंगल में नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवानों पर हमला कर दिया। इस हमले में बल के दो हवलदार शहीद हो गए।

सुंदरराज ने बताया कि मारडूम थाना क्षेत्र में सड़क बन रही थी और उसकी सुरक्षा के लिए छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवानों को तैनात किया गया था। बल के जवान बोदली और मालेवाही गांव के मध्य जंगल में थे तब नक्सलियों ने सुरक्षा बल के जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

इस घटना में सीएएफ के दो हवलदार शहीद हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नक्सली हमले के बाद अतिरिक्त पुलिस बल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। उन्होंने बताया कि मारडूम थाना क्षेत्र में एक अन्य घटना में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का जवान घायल हो गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ का जवान बारूदी सुरंग में विस्फोट होने से घायल हुआ है। घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया गया है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News