लालू के ​परिवार में छिड़ा घमासान, बहू ऐश्वर्या ने पति, सास व ननद के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

लालू के ​परिवार में छिड़ा घमासान, बहू ऐश्वर्या ने पति, सास व ननद के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

tej pratap and aishwarya

पटना/भाषा। राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पति तेजप्रताप यादव और बड़ी ननद मीसा भारती सहित पांच लोगों के खिलाफ अपने साथ कथित मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। उधर राबड़ी ने भी ऐश्वर्या के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

पटना जिला महिला थाना अध्यक्षा आरती कुमारी जायसवाल ने बताया कि ऐश्वर्या ने भादवि की धाराओं 498ए, 323 एवं 34 और दहेज निषेध अधिनियिम की 3/4 धारा के तहत तेजप्रताप, राबड़ी और मीसा भारती तथा राबड़ी के आवास पर तैनात दो सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इस बीच सचिवालय थाना प्रमुख रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि राबड़ी द्वारा ऐश्वर्या के खिलाफ की गई लिखित शिकायत में अपनी बहू पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है।

दोनों की शिकायतों पर आगे की कार्यवाही के बारे में पूछे जाने पर थाना प्रमुख ने कहा कि एक वरिष्ठ अधिकारी की देखरेख में (पुलिस उपाधीक्षक रैंक से नीचे नहीं) मामले की जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रांची के एक अस्पताल में इलाज करा रहे लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने 15 दिसंबर को राबड़ी पर आरोप लगाया था कि उनकी सास ने अपनी महिला सुरक्षाकर्मी के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की थी तथा उनका मोबाइल फोन छीन लिया था जिसमें इस घटना का साक्ष्य था।

ऐश्वर्या की मई 2018 में तेजप्रताप के साथ शादी हुई थी और ऐश्वर्या से तलाक की तेजप्रताप की अर्जी पर स्थानीय अदालत में सुनवाई जारी है। सितंबर में भी ऐश्वर्या ने राबड़ी पर मारपीट का आरोप लगाया था।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि सीपीएम और तृणकां ... पार्टियां दो, दुकान एक, सामान भी एक
'अग्निवीर': राहुल के बयान पर तेजस्वी सूर्या का जवाब- 'जिन्होंने अपने पूरे जीवन में .. एक भी दिन ...'
एसआईटी तय करेगी कि प्रज्ज्वल को कहां गिरफ्तार किया जाए: डॉ. जी परमेश्वर
बांग्लादेशी सांसद के मामले में जासूसी विभाग के प्रमुख ने किए कई बड़े खुलासे
इंडि गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है: नड्डा
कर्नाटक: बीवाई विजयेंद्र बोले- कांग्रेस सरकार की एक साल की उपलब्धियां शून्य हैं
चुनाव नतीजों में विपक्षी दलों के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाएंगी: रवि किशन