उप्र: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या

उप्र: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या

कमलेश तिवारी

लखनऊ/भाषा। उत्तर प्रदेश की राजधानी में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े कथित रूप से हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने तिवारी पर चाकू से वार किए और गोली भी मारी। गंभीर रूप से जख्मी तिवारी को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, हमलावर नाका थानाक्षेत्र के खुर्शेदबाग में तिवारी के आवास पर बने कार्यालय में गए और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। इस बीच प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने बताया कि हत्यारे करीब 30 मिनट से अधिक समय तिवारी के साथ रहे। ऐसा लगता है कि किसी परिचित ने इसे अंजाम दिया है।

सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से अहम सुराग हासिल हुए हैं और पुलिस मामले का जल्द ही खुलासा करेगी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस की दस टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि आपसी रंजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है। मौके पर असलहा बरामद हुआ है।इस बीच तिवारी की हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। ऐहतियातन क्षेत्र की दुकानें बंद करा दी गई हैं।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

केरल सरकार 100 दिनों में 13,013 करोड़ रु. की परियोजनाएं लागू करेगी: विजयन केरल सरकार 100 दिनों में 13,013 करोड़ रु. की परियोजनाएं लागू करेगी: विजयन
तिरुवनंतपुरम/दक्षिण भारत। केरल में वाम लोकतांत्रिक मोर्चा सरकार अपनी तीसरी वर्षगांठ के अवसर पर 100 दिनों में 13,013.40 करोड़ रुपए...
भाजपा की गलत नीतियों का खामियाज़ा हमारे जवान और उनके परिवार भुगत रहे हैं: राहुल गांधी
बिहार: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या हुई
जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में एक अधिकारी और 4 जवान शहीद
फिर वही ग़लती?
'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री
हर साल 4000 से ज्यादा विद्यार्थियों को ऑटोमोटिव कौशल सिखा रही टाटा मोटर्स की स्किल लैब्स पहल