कमलेश तिवारी के बेटे की मांग- एनआईए से कराओ जांच, प्रशासन पर कैसे करें भरोसा?

कमलेश तिवारी के बेटे की मांग- एनआईए से कराओ जांच, प्रशासन पर कैसे करें भरोसा?

कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम

लखनऊ/दक्षिण भारत। हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम ने मांग की है कि इस हत्याकांड की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से कराई जाए। सत्यम ने कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश प्रशासन पर भरोसा नहीं है।

एक समाचार एजेंसी को दिए बयान में उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि मामले की जांच एनआईए करे। हम किसी पर भरोसा नहीं कर सकते। सत्यम ने सवाल उठाया, सुरक्षा गार्ड की मौजूदगी के बावजूद मेरे पिता की हत्या कर दी गई। ऐसे में हम कैसे प्रशासन पर भरोसा कर सकते हैं?

अभी मामले की जांच उप्र एसआईटी के जिम्मे है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस हत्याकांड में अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें से मोहसिन शेख, रशीद पठान और फैजान को सूरत से पकड़ा। वहीं, उप्र से दो मौलवी अनवर-उल हक और नईम काजमी भी पकड़े गए हैं।

सीएम योगी बोले- दोषी बख्शे नहीं जाएंगे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि हत्याकांड से जुड़े लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जा रही है और लगातार दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि भय और दहशत का माहौल पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, उनके मंसूबों को सख्ती के साथ कुचला ​जाएगा। इस प्रकार की किसी भी वारदात को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा। जो भी इस घटना में लिप्त होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News