योगी ने कहा, अयोध्या से पुराना नाता

योगी ने कहा, अयोध्या से पुराना नाता

Lucknow, Nov 2 (UNI) Uttar Pradesh Chief minister Yogi Adityanath offering prayers on the occasion of Chhath puja festival at Gomti river in Lucknow on Saturday.UNI PHOTO-PC8U

लखनऊ/वार्ता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि अयोध्या से उनका पुराना नाता है ओर ये हमेशा बना रहेगा। मुख्यमंत्री यहां लोकभवन में सिंचाई विभाग के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सिंचाई विभाग के नवनियुक्त सहायक अभियंताओं को नियुक्ति पत्र देकर शुभकामनाएं दीं। 544 सहायक अभियंता पहली बार सिंचाई विभाग को एक साथ प्राप्त हो रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सिंचाई विभाग ने इस बार अयोध्या में राम की पौड़ी पर बड़ी व्यवस्था कर दी है। पहले सरयू का पानी राम की पौड़ी में रहता था और सड़ जाता था लेकिन अब एक तरफ से पानी आता है और दूसरी तरफ से दुबारा सरयू में जाता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि नियुक्ति व तबादलों में अब किसी की सिफारिश की जरूरत नहीं है। मुझे खुशी है कि आज हमारी सरकार ने इस पारदर्शिता की शुरुआत की। यह योजना बहुत पहले ही शुरू हो जानी चाहिए थी, लेकिन पहले की सरकारों के भ्रष्टाचार के चलते यह कार्यक्रम नहीं चल पाया।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News