सीबीआई ने राजीव कुमार का पता लगाने के लिए तेज किया अभियान

सीबीआई ने राजीव कुमार का पता लगाने के लिए तेज किया अभियान

आईपीएस राजीव कुमार

कोलकाता/भाषा। सीबीआई अधिकारियों ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार का पता लगाने के लिए अपना अभियान तेज कर दिया। यह पुलिस अधिकारी करोड़ों रुपए के शारदा पोंजी घोटाले से जुड़े सम्मन से बच रहे हैं।

सीबीआई की अलग-अलग टीमें अलीपुर बॉडीगार्ड लाइंस और कुमार के पार्क स्ट्रीट स्थित सरकारी आवास गईं। चूंकि कलकत्ता उच्च न्यायालय ने कुमार को प्रदान किया गया संरक्षण वापस ले लिया है, जांच एजेंसी के अधिकारियों ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त का पता लगाने के लिए अभियान तेज कर दिया।

कुमार वर्तमान में पश्चिम बंगाल के अतिरिक्त महानिदेशक (सीआईडी) हैं। कुमार का पता लगाने के लिए सीबीआई की विशेष अपराध शाखा की टीमें शनिवार को भवानी भवन स्थित सीआईडी कार्यालय के साथ शहर के विभिन्न हिस्सों में गईं थीं।

अलीपुर जिला एवं सत्र अदालत ने शनिवार को कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। कुमार पर आरोप है कि उन्होंने घोटाले की जांच में जरूरी सबूत दबा दिए थे।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने सीबीआई को सूचित किया है कि कुमार नौ सितम्बर से 25 सितम्बर तक छुट्टी पर हैं। सारदा समूह की कंपनियों ने लोगों को उनके निवेश पर अधिक मुनाफा का वादा करते हुए कथित रूप से 2,500 करोड़ रुपए ठग लिए थे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News