पिता ने नहीं दी जगुआर, जिद्दी बेटे ने नहर में डुबो दी बीएमडब्ल्यू

पिता ने नहीं दी जगुआर, जिद्दी बेटे ने नहर में डुबो दी बीएमडब्ल्यू

नहर में डुबोई बीएमडब्ल्यू

चंडीगढ़/दक्षिण भारत। हरियाणा के यमुनागर जिले में एक विचित्र मामला सामने आया है। यहां एक अमीर बाप के जिद्दी बेटे की करतूत सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल एक युवक अपने पिता से मांग कर रहा था कि उसे जगुआर कार दी जाए, जबकि उसके पास पहले ही से बीएमडब्ल्यू थी।

जब पिता ने इसके लिए मना कर दिया तो युवक अपनी बीएमडब्ल्यू लेकर नहर में उतर गया। यही नहीं, उसने एक वीडियो बनाया और टिकटॉक पर पोस्ट कर दिया। जानकारी के अनुसार, यह घटना यमुनागर के मुकारमपुर की है। बताया गया है कि आकाश नामक युवक अपनी गलत आदतों के कारण बहुत जिद्दी है। उसके पिता ने उसे बीएमडब्ल्यू दे रखी है लेकिन उससे भी वह संतुष्ट नहीं।

आकाश चाहता है कि उसके पास जगुआर हो। इसके लिए जब उसने पिता को बताया और नई कार खरीदने की जिद की तो उन्होंने मना कर दिया। इससे भड़के आकाश ने अपनी बीएमडब्ल्यू निकाली और गुस्से में आकर उसे दादुपुर स्थित नहर में उतार दिया। पानी के बहाव में आकर यह कार काफी दूर चली गई, उसके बाद डूब गई।

घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की गई तो यह चौंकाने वाला मामला सामने आया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, नहर में डूबते समय गाड़ी के वाइपर और इंडिकेटर सक्रिय थे। इससे लोगों को आशंका हुई कि कार दुर्घटनाग्रस्त होकर नहर में गिर गई।

जानकारी के अनुसार, बचाव दल ने कार को बाहर निकाल लिया। वहीं, सोशल मीडिया में लोग इस मामले पर रोचक टिप्पणियां कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, दुनिया में ऐसे लाखों लोग हैं जो साइकिल के लिए भी तरसते हैं, लेकिन ऐसे लोगों को देखकर ताज्जुब होता है जो बीएमडब्ल्यू से भी खुश नहीं हैं!

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'छद्म युद्ध' की चुनौतियां 'छद्म युद्ध' की चुनौतियां
आर्थिक दृष्टि से अधिक शक्तिशाली भारत अपने दुश्मनों पर और ज्यादा शक्ति के साथ प्रहार कर सकेगा
दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'