टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान चली गोली, युवक की मौत

टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान चली गोली, युवक की मौत

सांकेतिक तस्वीर

मुंबई/भाषा। महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में एक टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान दुर्घटनावश चली गोली से एक किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि प्रतीक वाडेकर की मौत शिरडी में बुधवार की शाम में घटनास्थल पर ही हो गई। 17 वर्षीय प्रतीक और उनके संबंधी 20 वर्षीय सन्नी पवार, 27 वर्षीय नितिन वाडेकर और 11 वर्षीय एक लड़का और एक अन्य व्यक्ति अपने परिवार के एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार से जुड़े अनुष्ठान के लिए मंदिरों के शहर शिरडी आए में थे।

होटल में उन सभी ने बंदूक लेकर एक वीडियो बनाने और उसे वीडियो शेयरिंग एप टिक टॉक पर पोस्ट करने का फैसला किया। यह पिस्तौल प्रतीक के एक संबंधी लेकर आए थे। शिरडी पुलिस थाने के निरीक्षक अनिल काटके ने बताया कि दुर्घटनावश पिस्तौल का ट्रिगर दब गया और गोली वाडेकर को जा लगी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाडेकर को गोली लगने के बाद अन्य सभी कमरे से फरार हो गए और जब गोली की आवाज सुनकर होटल कर्मचारी आया और उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनमें से एक ने गोली चलाने की धमकी दी और फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि वाडेकर को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। काटके ने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके सन्नी और नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अन्य संबंधी का अभी पता नहीं चला है जबकि चौथा आरोपी नाबालिग है।

सन्नी और नितिन ने पुलिस को बताया कि वीडियो शूट के दौरान कथित तौर पर गोली चल गई। मामले की जांच की जा रही है। टिक टॉक एक सोशल मीडिया एप है और भारत में इसके 20 करोड़ यूजर्स हैं जिनमें से 12 करोड़ प्रति महीना सक्रिय रहते हैं।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

पित्रोदा के बयान पर मचा घमासान, मोदी बोले- कांग्रेस नहीं चाहती कि भार​तीय अपनी संपत्ति बच्चों को दें पित्रोदा के बयान पर मचा घमासान, मोदी बोले- कांग्रेस नहीं चाहती कि भार​तीय अपनी संपत्ति बच्चों को दें
सरगुजा/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के सरगुजा में भाजपा की विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित...
'संपत्ति का बंटवारा': सैम पित्रोदा के बयान के बाद भाजपा-कांग्रेस में छिड़ी ज़ुबानी जंग
'संपत्ति के बंटवारे' की चर्चा के बीच सैम पित्रोदा ने दिया बड़ा बयान
कांग्रेस ने फिर उठाया 'संपत्ति' का मुद्दा, खरगे ने बोला भाजपा पर हमला
प्रकृति और आपदाओं की कोई सीमा नहीं होती: मोदी
पीओके में आक्रोश का लावा
जनरल डिब्बे में कर रहे हैं यात्रा, तो इस योजना से ले सकते हैं कम कीमत पर खाना