तलाक पर तेज प्रताप: सियासी फायदे के लिए कराई शादी, मैं उत्तर तो ऐश्वर्या दक्षिण ध्रुव

तलाक पर तेज प्रताप: सियासी फायदे के लिए कराई शादी, मैं उत्तर तो ऐश्वर्या दक्षिण ध्रुव

aishwarya and tej pratap

पटना। राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के घर से शुरू हुआ विवाद जब अदालत तक पहुंचा तो उसके कई पहलू सामने आने लगे। लालू के बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने का मन बना चुके हैं। इसके लिए उन्होंने अदालत में अर्जी भी दाखिल कर दी है। इसके बाद उन्होंने कहा कि वे तलाक लेने के फैसले पर अडिग रहेंगे। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी शादी सियासी फायदे के लिए कराई गई, जबकि वे इसके खिलाफ थे।

तेज प्रताप ने कहा है कि उनकी और ऐश्वर्या राय की बिल्कुल नहीं बनती है। उन्होंने खुद की तुलना उत्तर और ऐश्वर्या की तुलना दक्षिण ध्रुव से की, जो एक-दूसरे से बिल्कुल विपरीत दिशा में हैं। तेज प्रताप ने कहा कि उन्हें सियासी फायदे के लिए मोहरा बना दिया गया, जबकि वे इस शादी से इनकार कर चुके थे और बहुत दिनों से यह सब झेल रहे हैं।

तेज प्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या के साथ उनके काफी मतभेद थे। दोनों के बीच कई बार झगड़ा हो चुका है। उन्होंने कहा कि यह झगड़ा माता-पिता और परिवार के सामने हो चुका है। उन्होंने तलाक देने के फैसले का पक्ष लिया और बोले कि अब तीर कमान से निकल चुका है। उन्होंने कहा कि अब वे अपने फैसले को वापस नहीं ले सकते और न ही लेंगे।

खुद को सियासी फायदे के लिए मोहरा बनाए जाने पर तेज प्रताप ने कहा कि अब वे अदालत में ही अपनी बात रखेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि ओम प्रकाश और नागमणि ने उन्हें मोहरा बनाया है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले तेज प्रताप ने अपने विभिन्न सोशल मीडिया अकाउंट्स से शादी की तस्वीरें हटा दी हैं। उन्होंने ऐश्वर्या के साथ तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए हैं। इसके बाद चर्चा है कि तेज प्रताप इस मसले पर सख्त रुख अपना चुके हैं। दोनों परिवारों का उन्हें मना पाना आसान नहीं होगा।

इस बीच खबर है कि तलाक लेने के फैसले की बात जब लालू तक पहुंची तो उनकी भी तबीयत खराब हो गई। लालू यादव चारा घोटाले के एक मामले में सजा पाने के बाद रांची के ​रिम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। तेज प्रताप ने रांची पहुंचकर लालू से मुलाकात की। विभिन्न रिपोर्टों में दावा किया गया है ​कि वे पिता से मिलकर रोए। जब वे अस्पताल से बाहर आए तो रोते हुए देखे गए।

तेज प्रताप ने रांची में कहा कि वे अपने पिता की बात भी नहीं मानेंगे। उन्होंने कहा, वे हमारा सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। उनकी कोई बात नहीं मानेंगे। करियर और परिवार को नुकसान पर उन्होंने कहा, पॉलिटिकल करियर क्या होता है? क्या करें? मर जाएं, फांसी लगा लें क्या?

ये भी पढ़िए:
– वीडियो: केदारनाथ में हो रही बर्फबारी, यहां कीजिए धाम के दर्शन
– कारोबार के लिए लेना चाहते हैं 59 मिनट में कर्ज? ये है आसान तरीका
– राम मंदिर मामले पर रामदेव का बयान- न्यायालय में देर हुई तो संसद में आएगा बिल
– तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक की बताई वजह, कहा- घुट-घुटकर नहीं जी सकता

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति अपने खास वोटबैंक में बांट देगी: मोदी कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति अपने खास वोटबैंक में बांट देगी: मोदी
प्रधानमंत्री ने जनसभा में कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति का सर्वे कराकर आप पर विरासत टैक्स लगाएगी!
सूरत: कांग्रेस उम्मीदवार का फॉर्म खारिज होने से निर्विरोध जीती थी भाजपा, पार्टी ने उठाया बड़ा कदम!
दिग्विजय पर शाह का हमला- राजगढ़ वालों को राजनीति से इनकी परमानेंट विदाई करनी है
देश के लोगों से छीनना, उन्हें तरसाकर रखना इंडि गठबंधन वालों का मकसद है: मोदी
मोदी ने इस देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त किया: शाह
तृणकां घुसपैठियों को बसाती है, कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक को बांटने की बात कर रही है: मोदी
उच्चतम न्यायालय ने ईवीएम से डाले गए वोटों का वीवीपैट से क्रॉस-सत्यापन की मांग वाली याचिका खारिज की