दिल्ली: चिकित्सक ने आप विधायक पर परेशान करने का आरोप लगाया, आत्महत्या की

दिल्ली: चिकित्सक ने आप विधायक पर परेशान करने का आरोप लगाया, आत्महत्या की

नई दिल्ली/भाषा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक चिकित्सक ने शनिवार की सुबह कथित रूप से आत्महत्या कर ली। सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को इसके लिए जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मृत चिकित्सक के आवास से एक लिखित पर्ची मिली है जिसमें कहा गया है कि आप विधायक जरवाल उसकी मौत के जिम्मेदार हैं।

पुलिस ने बताया कि मृत चिकित्सक की पहचान राजेंद्र सिंह (52) के रूप में की गई है, और वह दुर्गा विहार के रहने वाले थे। पुलिस के अनुसार सिंह ने अपने आवास में रस्सी से लटकर कर आत्महत्या की।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक किराएदार को सुबह साढ़े पांच बजे घटना का पता चला और उसने परिजन को इसकी जानकारी दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि इस बीच, सिंह के बेटे ने कहा कि उनके पिता 2007 से ही इलाके में एक क्लिनिक चलाते थे और दिल्ली जल बोर्ड के साथ पानी आपूर्ति के व्यवसाय से भी जुड़े थे।

उन्होंने बताया कि जरवाल के खिलाफ जबरन धन वसूली, आत्महत्या के लिए उकसाने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। देवली के विधायक के खिलाफ कपिल नगर और नेब सराय पुलिस थानों में मामला दर्ज किया गया है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News