गाजियाबाद: दंपति ने बेटा-बेटी को जहर का इंजेक्शन देने के बाद बिजनेस पार्टनर के साथ की आत्महत्या

गाजियाबाद: दंपति ने बेटा-बेटी को जहर का इंजेक्शन देने के बाद बिजनेस पार्टनर के साथ की आत्महत्या

सांकेतिक चित्र

गाजियाबाद/भाषा। गाजियाबाद की कृष्णा सोसायटी में एक सनसनीखेज मामले में एक दंपति ने कथित तौर पर अपने बेटे और बेटी को जहर का इंजेक्शन देने के बाद आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उनके साथ एक अन्य महिला ने भी इमारत से कूदकर आत्महत्या की है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आवासीय परिसर की आठवीं मंजिल पर दंपति के फ्लैट में उनका पालतू खरगोश भी मृत पाया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक शख्स की पहचान गुलशन के तौर पर की गई है। उसने कथित रूप से अपनी पत्नी और संजना नाम की अन्य महिला के साथ अपने अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। संजना और गुलशन बिजनेस पार्टनर थे।

शहर के पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले दंपति ने सोमवार रात को अपने बेटे ऋतिक (17) और बेटी ऋतिका (18) को जहर का इंजेक्शन दे दिया। उन्होंने अपने पालतू खरगोश को भी मार दिया। उन्होंने बताया कि यह घटना गुलशन, उसकी पत्नी और संजना के बीच वित्तीय विवाद और कथित तौर पर विवाहेतर संबंध को लेकर झगड़े के बाद हुई।

पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। उन्होंने बच्चों द्वारा दीवार पर लिखी कुछ पंक्तियां भी पाई हैं। कमरे को फॉरेंसिक जांच के लिए सील कर दिया गया है। गुलशन, उसकी पत्नी और संजना को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मिश्रा ने बताया कि विस्तृत जांच के बाद घटना के पीछे की वजह का मालूम चल पाएगा।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'