अपनी कुर्सी पर राधे मां को बैठाने वाले थानेदार सहित छह लाइन हाजिर

अपनी कुर्सी पर राधे मां को बैठाने वाले थानेदार सहित छह लाइन हाजिर

नई दिल्ली। डाउसी हैरेसमेंट, सैक्शुअल हैरेसमेंट और धमकी देने की आरोपित तथा हाल ही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद द्वारा फर्जी संत घोषित राधे मां को अपनी कुर्सी पर बैठाना एक “भक्त’ थानेदार सहित छह पुलिस वालों को भारी पड़ गया।

मामला गत दिनों नवरात्रि पर्व का है जब राजधानी के विवेक विहार थानांतर्गत रामलीला हो रही थी, क्षेत्र में भीड़ अधिक होने पर थाना प्रभारी राधे मां को वीआपी ट्रीटमेंट के तहत थाने मेें ले आए, यहां तक की अपनी कुर्सी पर बैठा दिया। स्वयं थानेदार बगल में ही लाल चुनरी गले मेंे डाले हुए हाथ जोड़कर खड़े हो गए।

विवादास्पद राधे मां के साथ मामले से जुड़ी यह फोटो जब एक न्यूज एजेंसी द्वारा जारी कर दी गई तो इन “भक्त खाकीधारियों’ को लाइन हाजिर कर दिया गया।

उल्लेखनीय है कि पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिक्ख परिवार में जन्मी राधे मां की शादी पंजाब के ही व्यापारी सरदार मोहनसिंह से हुई। एक महंत से मुलाकात के बाद आध्यात्मिक जीवन अपनाने वाली राधे मां ने मुंबई की ओर रुख कर लिया तथा कुछ ही दिनों में राधे मां के नाम से मशहूर होकर विश्वविख्यात हो गई।

जानकारी के मुताबिक राधे मां के विरुद्ध मुंबई, पंजाब, हरियाणा, मध्यप्रदेश व गुजरात आदि प्रांतों में अलग-अलग मामलों में केस दर्ज है। दहेज के एक मामले में मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। हालांकि उनसे जुड़े तमाम आरोपों को राधे मां ने झूठा बताया है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'