जेपी नड्डा की पश्चिम बंगाल यात्रा के दौरान ‘सुरक्षा खामियों’ को लेकर घोष ने शाह को लिखा पत्र

जेपी नड्डा की पश्चिम बंगाल यात्रा के दौरान ‘सुरक्षा खामियों’ को लेकर घोष ने शाह को लिखा पत्र

जेपी नड्डा की पश्चिम बंगाल यात्रा के दौरान ‘सुरक्षा खामियों’ को लेकर घोष ने शाह को लिखा पत्र

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

कोलकाता/भाषा। पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की राज्य की यात्रा के दौरान सुरक्षा खामियों का आरोप लगाते हुए पत्र लिखा है।

घोष ने अपने पत्र में दावा किया कि शहर के हेस्टिंग्स क्षेत्र में बुधवार को नड्डा के कार्यक्रम के दौरान ‘पुलिस ने करीब 200 लोगों को लाठियां रखने, नारे लगाने, और उन्हें काले झंडे दिखाने की अनुमति दी।’

उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों को नड्डा के वाहन के करीब पहुंचने से भी नहीं रोका गया। नड्डा को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। घोष ने कहा कि पुलिस नड्डा के काफिले को सुरक्षा देने में विफल रही।

गुरुवार को नड्डा जब यहां से डायमंड हार्बर जा रहे थे तो उनके काफिले पर पत्थर फेंके जाने की बात कही गई है। घोष ने पत्र में कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को सूचना मिली है कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थक नड्डा की डायमंड हार्बर की यात्रा के दौरान कई विरोध प्रदर्शन करने वाले हैं। डायमंड हार्बर दक्षिणी 24 परगना जिले में है।

घोष ने शाह से अपील की है कि वे नड्डा की डायमंड हार्बर यात्रा के दौरान पर्याप्त सुरक्षा देने के लिए राज्य के गृह सचिव को निर्देश दें।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

क्या मोदी का विवेकानंद रॉक मेमोरियल जाकर ध्यान करना आचार संहिता का उल्लंघन होगा? क्या मोदी का विवेकानंद रॉक मेमोरियल जाकर ध्यान करना आचार संहिता का उल्लंघन होगा?
अयोध्या/दक्षिण भारत। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कन्याकुमारी में ध्यान के...
ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली: मोदी
मोदी का रॉक मेमोरियल दौरा: भाजपा बोली- 'विपक्ष घबराया हुआ, उसे हार का डर'
धरती की परवाह किसे?
'भारतीय भाषाएं और एक भाषायी क्षेत्र के रूप में भारत' विषय पर सम्मेलन का उद्घाटन किया
मैसूरु: दपरे महाप्रबंधक ने मैसूरु रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया
राहुल गांधी 4 जून को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे, 6 जून को छुट्टी मनाने थाईलैंड चले जाएंगे: शाह