गुजरात: महिला से मारपीट मामले में विधायक ने माफी मांगी, राखी बंधवाकर खिलाई मिठाई

गुजरात: महिला से मारपीट मामले में विधायक ने माफी मांगी, राखी बंधवाकर खिलाई मिठाई

नीतू तेजवानी से राखी बंधवाते विधायक.

अहमदाबाद/दक्षिण भारत। गुजरात की नरोदा सीट से भाजपा विधायक बलराम थवानी ने एक महिला के साथ मारपीट के मामले में घिरने के बाद अब माफी मांग ली है। उन्होंने महिला से राखी बंधवाई और कहा कि अब यह मामला खत्म हो गया है। महिला के साथ पिटाई के इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। बाद में विधायक ने इस पर माफी मांगी और कहा कि वे एक-दूसरे को भाई-बहन मानते हैं।

विधायक ने अपने समर्थकों की उपस्थिति में महिला से राखी बंधवाई। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई। महिला का नाम नीतू तेजवानी है, जो यहां कुबेर नगर से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता है। वे स्थानीय समस्याओं के संबंध में भाजपा विधायक से मुलाकात करने गई थीं। मारपीट की घटना के बाद दोनों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

अब एक अन्य वायरल वीडियो में देखा गया कि विधायक थवानी राकांपा नेता नीतू तेजवानी से खुशी के माहौल में राखी बंधवा रहे हैं। इस दौरान वे नीतू को सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते हैं। बाद में एक-दूसरे को मिठाई खिलाई जाती है। विधायक के समर्थक तालियां बजाकर इस पहल का स्वागत करते हैं।

विधायक ने कहा कि कल जो कुछ भी हुआ, मैंने उसके लिए उनसे माफी मांगी है। हम दोनों ने अपने बीच हुए विवाद के बाद सुलह कर ली है। विधायक ने कहा कि भविष्‍य में हर मदद करने का वादा किया है।

उक्त घटनाक्रम पर नीतू तेजवानी ने कहा कि भाजपा विधायक ने उन्हें बहन माना है और मैंने भी उनको भाई मान लिया है। महिला ने बताया कि सबने मिलकर ही विवाद का समाधान किया है। बता दें कि मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक की काफी आलोचना हुई थी। बाद में उन्होंने घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि मैं भावनाओं में बह गया था, जानबूझकर मारपीट नहीं की। उन्होंने कहा कि राजनीति में आए 22 साल हो चुके हैं, लेकिन ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News