गिरिराज सिंह को शाह ने फटकार लगाई

गिरिराज सिंह को शाह ने फटकार लगाई

गिरिराज सिंह एवं अमित शाह

नई दिल्ली/भाषा। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए मंगलवार को राजग के अपने सहयोगियों पर तंज कसा, जिस पर राजग नेताओं ने क़डी प्रतिक्रिया जताई। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मामले को शांत करने के लिए हिंदुत्वादी नेता की आलोचना की और उनसे ऐसे बयानों से बचने के लिए कहा।

सिंह ने इफ्तार में शामिल होने वाले बिहार राजग के नेताओं की फोटो ट्वीट की। इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी शामिल हुए थे। गिरिराज ने हिंदी में ट्वीट किया, कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुंदर फोटो आते? अपने कर्म धर्म से हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावे में आगे रहते हैं।

राज्य कैबिनेट में कुमार के साथ काम करने के दौरान उनके विरोधी रहे सिंह के बारे में ऐसा प्रतीत हुआ कि उन्होंने विशेष तौर पर मुख्यमंत्री को निशाना बनाया जो सभी फोटोग्राफ में नमाजी टोपी में नजर आए और नमाज के रूमाल से उनका कंधा ढंका हुआ था।

सूत्रों ने बताया कि गठबंधन में गिरिराज के ट्वीट से मचे घमासान के बीच शाह ने सिंह को फोन किया और ट्वीट के लिए उनकी निंदा की। भाजपा अध्यक्ष ने उनसे इस तरह के बयानों से बचने के लिए भी कहा।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली: मोदी ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि अब कांग्रेस के साथ एक और 'भ्रष्टाचारी पार्टी' जुड़ गई है
मोदी का रॉक मेमोरियल दौरा: भाजपा बोली- 'विपक्ष घबराया हुआ, उसे हार का डर'
धरती की परवाह किसे?
'भारतीय भाषाएं और एक भाषायी क्षेत्र के रूप में भारत' विषय पर सम्मेलन का उद्घाटन किया
मैसूरु: दपरे महाप्रबंधक ने मैसूरु रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया
राहुल गांधी 4 जून को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे, 6 जून को छुट्टी मनाने थाईलैंड चले जाएंगे: शाह
प्रज्ज्वल मामला: सीएन अश्वत्थ नारायण बोले- इस एसआईटी से सच्चाई सामने लाने की उम्मीद नहीं