मोदी पर ममता का पलटवार- ‘साबित करें मूर्ति तोड़ने के आरोप, वरना भेजूंगी जेल’

मोदी पर ममता का पलटवार- ‘साबित करें मूर्ति तोड़ने के आरोप, वरना भेजूंगी जेल’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

मथुरापुर (प. बंगाल)/दक्षिण भारत। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मथुरापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चुनाव आयोग पर खूब हमला बोला। इस दौरान उन्होंने महान समाज सुधारक ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़े जाने के मामले पर कहा कि आरोपों को साबित करें, नहीं तो हम आपको जेल में डाल देंगे।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीती रात हमें पता लगा कि भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत दी है ताकि नरेंद्र मोदी की जनसभा के बाद हम कोई जनसभा न कर सकें। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग भाजपा का भाई है। पहले यह एक निष्पक्ष संस्था थी। अब हर कोई कहता है कि चुनाव आयोग को भाजपा ने खरीद लिया है।

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं दुखी हूं लेकिन मुझे कुछ नहीं कहना। मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं, लेकिन सच कहने से नहीं डरती। वो (प्रधानमंत्री मोदी) कहते हैं कि विद्यासागर की मूर्ति बनाएंगे। ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल के पास मूर्ति बनाने के लिए पैसा है। क्या वो 200 साल पुरानी विरासत वापस दे सकते हैं?

रैली में प्रधामंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमारे पास सबूत हैं और आप कहते हो तृणमूल कांग्रेस ने किया। क्या आपको शर्म नहीं आती? उन्हें इतना झूठ बोलने के लिए उठक-बैठक करना चाहिए। आरोपों के सुबूत दें वरना हम आपको जेल में डाल देंगे।

बता दें कि कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हिंसा से पश्चिम बंगाल का सियासी तापमान उबाल पर है। इस घटना के बाद भाजपा और तृणमूल कांग्रेस द्वारा एक-दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के अंतर्गत पश्चिम बंगाल की नौ सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली: मोदी ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि अब कांग्रेस के साथ एक और 'भ्रष्टाचारी पार्टी' जुड़ गई है
मोदी का रॉक मेमोरियल दौरा: भाजपा बोली- 'विपक्ष घबराया हुआ, उसे हार का डर'
धरती की परवाह किसे?
'भारतीय भाषाएं और एक भाषायी क्षेत्र के रूप में भारत' विषय पर सम्मेलन का उद्घाटन किया
मैसूरु: दपरे महाप्रबंधक ने मैसूरु रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया
राहुल गांधी 4 जून को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे, 6 जून को छुट्टी मनाने थाईलैंड चले जाएंगे: शाह
प्रज्ज्वल मामला: सीएन अश्वत्थ नारायण बोले- इस एसआईटी से सच्चाई सामने लाने की उम्मीद नहीं