‘वोट काटने’ संबंधी बयान के बाद राहुल से जुड़े इस सवाल पर बोलीं प्रियंका- क्यों फिजूल बातें करते हैं?

‘वोट काटने’ संबंधी बयान के बाद राहुल से जुड़े इस सवाल पर बोलीं प्रियंका- क्यों फिजूल बातें करते हैं?

प्रियंका वाड्रा

रायबरेली/दक्षिण भारत। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में संगठन की स्थिति और जहां ‘हल्के’ प्रत्याशी हैं वहां भाजपा के वोट काटने संबंधी बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी मजबूती से लड़ रहे हैं और भाजपा का ही नुकसान होगा।

हालांकि इसके बाद जब प्रियंका से पूछा गया कि क्‍या चुनाव बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के नजदीक पहुंचेंगे। इसके जवाब में प्रियंका वाड्रा ने कहा, आप फिजूल की बातें क्यों करते हैं? चुनाव है, जनता की समस्याए हैं, उनको हल करना है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा की सरकार हारेगी, इसलिए काम कर रहे हैं।

बता दें कि प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को कहा था कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का संगठन कमजोर है और यहां उसे मजबूत बनाना है। उन्होंने कहा कि जहां हमारे प्रत्याशी मजबूत हैं, वहां कांग्रेस जीतेगी। इसके अलावा जहां प्रत्याशी हल्के हैं, वहां ऐसे प्रत्याशी दिए हैं जो भाजपा के वोट काट सकें।

प्रियंका के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा होने लगी कि वोट काटने के इरादे से मैदान में उतरी पार्टी आखिर क्यों सत्ता में लौटने और ‘न्याय’ योजना के जरिए 72,000 रुपए देने का दावा कर रही है। कई लोगों ने​ टिप्पणी की कि ऐसे बयान कांग्रेस को नुकसान पहुंचा सकते हैं। कांग्रेस नेतृत्व और प्रत्याशियों को अपने विचार स्पष्टता से रखने चाहिए और आम जनता से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता से उठाकर सरकार से सवाल करने चाहिए।

इसके अलावा प्रियंका वाड्रा ने उत्तर प्रदेश से भाजपा की हार का दावा किया। परिवारवाद पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि यह अमेठी की जनता का प्यार है जो हमारे परिवार को मिलता रहा है। उन्होंने भाजपा पर पैसे बांटने का आरोप लगाया, लेकिन यह भी कहा कि अमेठी की जनता जागरूक है, वह सबकुछ समझती है।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया