बीएचईएल-ईडीएन, बेंगलूरु ने सीआईआई-एक्ज़िम बैंक पुरस्कार-2023 में प्लैटिनम मान्यता हासिल की

यह पुरस्कार 3 दिसंबर को ताज, यशवन्तपुर में आयोजित 31वें सीआईआई उत्कृष्टता शिखर सम्मेलन में ईडीएन टीम द्वारा प्राप्त किया गया

बीएचईएल-ईडीएन, बेंगलूरु ने सीआईआई-एक्ज़िम बैंक पुरस्कार-2023 में प्लैटिनम मान्यता हासिल की

साल 2022 में, ईडीएन को प्रतिष्ठित गोल्ड प्लस प्रशस्ति प्राप्त हुई थी

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बीएचईएल-इलेक्ट्रॉनिक्स डिवीजन (ईडीएन), बेंगलूरु को भारतीय उद्योग परिसंघ के सीआईआई-एक्ज़िम बैंक अवॉर्ड फॉर बिजनेस एक्सीलेंस-2023 में प्रतिष्ठित प्लेटिनम मान्यता से सम्मानित किया गया है।

यह पुरस्कार 3 दिसंबर को ताज, यशवन्तपुर में आयोजित 31वें सीआईआई उत्कृष्टता शिखर सम्मेलन में ईडीएन टीम द्वारा प्राप्त किया गया, जिसका प्रतिनिधित्व बीएचईएल-ईडीएन के कार्यकारी निदेशक श्याम बाबू, (एचओडी-गुणवत्ता) सरवनन जी, (अतिरिक्त जीएम-गुणवत्ता) बी सविता, (प्रबंधक-गुणवत्ता) बी जनार्दन राव ने किया था। इस अवसर पर निदेशक (ई, आर एंड डी और वित्त अतिरिक्त प्रभार), बीएचईएल जय प्रकाश श्रीवास्तव और बीएचईएल कॉर्पोरेट गुणवत्ता टीम के सदस्य मौजूद थे।

यह विशिष्ट मान्यता सीआईआई द्वारा सौंपे गए विभिन्न उद्योगों के छह मूल्यांकनकर्ताओं की एक टीम द्वारा किए गए गहन मूल्यांकन के आधार पर दी गई थी।

मूल्यांकन प्रक्रिया के दौरान, यूनिट के विभिन्न कार्यात्मक समूहों ने व्यावसायिक उत्कृष्टता के लिए अपनी पहल का प्रदर्शन किया।

छह सीआईआई मूल्यांकनकर्ताओं की विशेषज्ञ टीम द्वारा ईडीएन और ईएसडी और विभिन्न सीएसआर साइटों पर विभिन्न विनिर्माण शॉप्स का दौरा करके एक व्यापक मूल्यांकन किया गया था, जिसमें डोड्डा गोलारहट्टी, नागदेवना हल्ली, बेंगलूरु और बायरागी कॉलोनी, बिदादी (वॉन्डरला) के पास गोद लिए गए प्राथमिक विद्यालय शामिल थे।

इसके अलावा, मूल्यांकन में विशेष रूप से सीएसआर गतिविधियों के साथ-साथ इकाई की विशिष्ट और टिकाऊ व्यावसायिक प्रथाओं के मूल्यांकन पर जोर दिया गया।

साल 2022 में, ईडीएन को प्रतिष्ठित गोल्ड प्लस प्रशस्ति प्राप्त हुई थी। साल 2023 में, बीएचईएल-इलेक्ट्रॉनिक्स डिवीजन (ईडीएन) को बिजनेस उत्कृष्टता के लिए सीआईआई-एक्ज़िम बैंक अवार्ड्स के तहत प्लेटिनम स्तर तक बढ़ा दिया गया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News