नकारात्मकता को खुद पर हावी नहीं होने देती: श्रद्धा कपूर

नकारात्मकता को खुद पर हावी नहीं होने देती: श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

मुंबई/भाषा। ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली अदाकारा श्रद्धा कपूर का कहना है कि सफलता तथा विफलता एक कलाकार के जीवन का हिस्सा हैं, इसलिए नकारात्मकता को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहिए।

श्रद्धा कपूर ने एक साक्षात्कार में कहा, एक अभिनेत्री के तौर पर आपको आलोचना का सामना करना पड़ता है, हिट फिल्म देने के बावजूद। ‘साहो’ को लोगों ने खूब पसंद किया जबकि उसे शुरुआत में अच्छी प्रतिक्रियाएं नहीं मिली थीं। मैं जो भी काम करूंगी, उसकी आलोचना होगी ही। मैं पूरी कोशिश करती हूं कि यह मुझ पर हावी न हो।

अदाकारा ने कहा, ‘छिछोरे’ की बात करें तो उसे मिली प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं। मैं हमेशा ऐसी फिल्मों करती हूं जिसके किरदार से मैं जुड़ाव महसूस कर पाऊं और ‘छिछोरे’ के साथ भी ऐसा ही था। मैं बेहद खुश हूं कि मैंने यह फिल्म की।

श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ है। इसमें वरुण धवन भी उनके साथ नजर आएंगे। श्रद्धा ने कहा, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए हमने दिन-रात मेहनत की है… कई घंटो तक प्रशिक्षण लिया। ‘एबीसीडी2’ में काम कर मुझे बहुत मजा आया था और ‘स्ट्रीट डांसर’ उससे एक कदम आगे है।

फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। निर्माता भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा हैं। फिल्म 24 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसके अलावा श्रद्धा इन दिनों ‘बागी 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement