बेंगलूरु: एवेन्यू सुपरमार्ट्स ने 88 करोड़ रुपए में रिटेल जगह खरीदी

बेंगलूरु: एवेन्यू सुपरमार्ट्स ने 88 करोड़ रुपए में रिटेल जगह खरीदी

बाजार में बेहतर सौदों की उपलब्धता के कारण डीमार्ट ने पिछले 9 से 12 महीनों के दौरान अपनी उपस्थिति को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया है


बेंगलूरु/दक्षिण भारत। रिटेल चेन डीमार्ट का संचालन करने वाली एवेन्यू सुपरमार्ट्स लिमिटेड ने बेंगलूरु में 88.25 करोड़ में जगह खरीदी है। यह जानकारी रियल एस्टेट डेटा और विश्लेषण फर्म प्रॉपस्टैक के अध्ययन में सामने आई है।

मध्य बेंगलूरु में 67,404 वर्ग फीट में फैले इस क्षेत्र में 135 कार पार्क्स के साथ शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में बेसमेंट, ग्राउंड, पहली व दूसरी मंजिल और छत शामिल है। डीमार्ट ने सी कोडंदरामा रेड्डी और परिवार से संपत्ति खरीदी है। 

इस संबंध में प्रॉपस्टैक का कहना है कि बाजार में बेहतर सौदों की उपलब्धता के कारण डीमार्ट ने पिछले 9 से 12 महीनों के दौरान अपनी उपस्थिति को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया है।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में, एवेन्यू सुपरमार्ट्स ने उपनगरीय मुंबई के गोरेगांव पश्चिम में 71.5 करोड़ रुपए में एक वाणिज्यिक भवन का अधिग्रहण किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह खुदरा विक्रेता बड़े स्टोर्स को जोड़ना चाहता है, लेकिन सही स्थानों पर छोटे स्टोर जोड़ने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है। 

एवेन्यू सुपरमार्ट्स ने अक्टूबर में बाजार पूंजीकरण में 3 ट्रिलियन का आंकड़ा छू लिया था। यह इस मुकाम को पाने वाली सत्रहवीं सूचीबद्ध फर्म बन गई है।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

पहले की सरकारें ग्रामीण अर्थव्यवस्था की जरूरतों को टुकड़ों में देखती थीं: मोदी पहले की सरकारें ग्रामीण अर्थव्यवस्था की जरूरतों को टुकड़ों में देखती थीं: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भारत में दूध उत्पादन में करीब 60 प्रतिशत वृद्धि हुई है
ईडी ने अरविंद केजरीवाल को नया समन जारी किया
सीबीआई ने सत्यपाल मलिक के परिसरों सहित 30 से अधिक स्थानों पर छापे मारे
निवेश पर उच्च रिटर्न का वादा कर एक शख्स से 1.19 करोड़ रु. ठगे
नशे की प्रवृत्ति पर लगाम जरूरी
कर्नाटक सरकार ने अधिवक्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी पर उप-निरीक्षक को निलंबित किया
'हार रहे उम्मीदवारों को जिताया' ... पाक के चुनावों में 'धांधली' के आरोपों पर क्या बोला अमेरिका?