खेल मंत्री ने बसवनगुड़ी में तैराकी केंद्र के विकास के लिए समर्थन का आश्वासन दिया

खेल मंत्री ने बसवनगुड़ी में तैराकी केंद्र के विकास के लिए समर्थन का आश्वासन दिया

खेल मंत्री ने बसवनगुड़ी में तैराकी केंद्र के विकास के लिए समर्थन का आश्वासन दिया

बेंगलूरु दक्षिण सांसद तेजस्वी सूर्या, केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री किरेन रिजिजू एवं खिलाड़ी।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने सोमवार को बेंगलूरु दक्षिण सांसद तेजस्वी सूर्या को उनके निर्वाचन क्षेत्र में प्रमुख तैराकी केंद्र बसवनगुड़ी एक्वाटिक सेंटर के बुनियादी ढांचागत विकास परियोजना के लिए समर्थन का आश्वासन दिया।

रिजिजू ने सोमवार को सूर्या के साथ मिनी ट्रायथलॉन फिट बेंगलूरु फॉर फिट इंडिया के समापन के अवसर पर समर्थन की घोषणा की। यह कार्यक्रम एक अनोखा ट्रायथलॉन था, जहां दो जनप्रतिनिधियों ने भाग लेकर, साइकिलिंग और तैराकी के कार्यक्रमों में भाग लिया और बेंगलूरु को फिट इंडिया मूवमेंट के लिए प्रोत्साहित किया।

रिजिजू ने कहा कि हमारे पास बीएसी में एक रोमांचक क्षण था। मैं इस स्विमिंग पूल को विकसित करना और इसे एक नए मानक पर ले जाना चाहता हूं, क्योंकि स्विमिंग पूल ने हमारे देश के शीर्ष तैराकों को तैयार किया था। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यहां सुविधाएं विश्व स्तर की हों।

सूर्या ने अपनी बेंगलूरु यात्रा के लिए खेल मंत्री को धन्यवाद दिया और बीएसी को समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि बीएसी ने भारत के लिए सबसे अधिक ओलंपिक और अंतरराष्ट्रीय तैराक दिए हैं। हम इसे विश्व स्तर के उत्कृष्ट केंद्र में बदल रहे हैं।

‘इसके लिए रिजिजू से संपर्क किया, मैं इसके लिए पर्याप्त अनुदान देने के लिए खेल मंत्री का आभारी हूं। यह निश्चित रूप से युवाओं को बेंगलूरु के दिल में एक बेहतर खेल अवसंरचना प्रदान करेगा और हमारे तैराकों को कला के माहौल में प्रशिक्षित करने में भी लाभान्वित करेगा।’

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News