2019 जीतकर पूरे देश में लागू करेंगे एनआरसी, भारत को नहीं बनने देंगे धर्मशाला: माथुर

2019 जीतकर पूरे देश में लागू करेंगे एनआरसी, भारत को नहीं बनने देंगे धर्मशाला: माथुर

Om Prakash Mathur

झुंझुनूं। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य ओमप्रकाश माथुर ने एनआरसी के संबंध में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देश को घुसपैठियों की धर्मशाला नहीं बनने देंगे और उन्हें कानूनी तरीके से बाहर निकालेंगे। माथुर ने कहा कि किसी किसी भी भारतीय नागरिक को देश नहीं छोड़ना पड़ेगा, लेकिन घुसपैठियों को बाहर निकाला जाएगा।

उन्होंने एनआरसी और आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा की स्थिति पर कहा, हम 2019 जीतेंगे। एनआरसी अभी उच्चतम न्यायालय के दिशा-निर्देशों के अंतर्गत केवल असम में लागू हुआ है, लेकिन इसे हम पूरे देश में लागू करेंगे। उन्होंने घुसपैठ के मुद्दे पर कहा कि देश को धर्मशाला नहीं बनने देंगे। माथुर ने घुसपैठियों को निकालने के लिए कहा कि कानून का पालन किया जाएगा और किसी भी भारतीय को देश से नहीं जाना होगा।

इस अवसर पर उन्होंने राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि उनकी सरकार घुसपैठियों के मामले पर उदासीन रही। माथुर बोले, कांग्रेस अध्यक्ष अपने परिवार के प्रति सच्चे नहीं हैं। एनआरसी को तत्कालीन प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी ने शुरू किया था लेकिन पार्टी के अंदर पिछले 10 सालों में इसे लागू करने की हिम्मत नहीं हुई।

माथुर ने बांग्लादेशी घुसपैठियों को पूरे देश के लिए समस्या बताया। उन्होंने कहा, घुसपैठियों की समस्या का सामना पूरे देश में किया जा रहा है। ऐसा कोई बड़ा देश नहीं है जहां बांग्लादेशी प्रवासी नहीं रहते हैं। उन्होंने कहा, हम एनआरसी को पूरे देश में लागू करेंगे।

भाजपा उपाध्यक्ष का यह बयान ऐसे समय आया है जब एनआरसी का मुद्दा काफी सुर्खियों में है। विपक्ष के कई नेता अब तक एनआरसी पर नाखुश हैं। कभी बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर लोकसभा में हंगामा कर चुकीं ममता बनर्जी इस समय एनआरसी का विरोध करने में सबसे आगे दिखाई दे रही हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि बांग्लादेशी घुसपैठिए तृणमूल कांग्रेस का वोटबैंक हैं। योगगुरु बाबा रामदेव भी अवैध रोहिंग्याओं और विदेशी घुसपैठियों को गंभीर खतरा बता चुके हैं। उन्होंने कहा कि यदि ये भारत में बस गए तो कश्मीर जैसी समस्या 10 जगह और तैयार हो जाएगी।

ये भी पढ़िए:
कीजिए उस दिव्य पर्वत के दर्शन, जहां सूर्य की किरणें पड़ने से बनता है ‘ऊं’
बिस्तर से उतरने के लिए बच्चे की तरकीब देख खुश हुए महिंद्रा, दिया नौकरी का प्रस्ताव
बंदर भगाने के लिए आ गया है मंकीमैन, कारनामे जानकर हैरान रह जाएंगे!

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

पीओके भारत का है, उसे लेकर रहेंगे: शाह पीओके भारत का है, उसे लेकर रहेंगे: शाह
शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने तय किया है कि एससी-एसटी-ओबीसी के आरक्षण को हम हाथ भी नहीं लगाने...
जैन मिशन अस्पताल द्वारा महिलाओं के लिए निःशुल्क सर्वाइकल कैंसर और स्तन जांच शिविर 17 जून तक
राजकोट: गुजरात उच्च न्यायालय ने अग्निकांड का स्वत: संज्ञान लिया, इसे मानव निर्मित आपदा बताया
इंडि गठबंधन वालों को देश 'अच्छी तरह' जान गया है: मोदी
चक्रवात 'रेमल' के बारे में आई यह बड़ी खबर, यहां रहेगा ज़बर्दस्त असर
दिल्ली: आवासीय इमारत में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत
राजकोट: एसआईटी ने बैठक की, पीड़ितों की पहचान के लिए डीएनए नमूने लिए