कठुआ में ढेर हुए दूसरे आतंकवादी के कब्जे से बरामद हुईं ये चीजें, जानकर हैरान रह जाएंगे!

यह अभियान कठुआ जिले के एक गांव में आतंकवादी हमला होने के जवाब में शुरू किया गया था

कठुआ में ढेर हुए दूसरे आतंकवादी के कब्जे से बरामद हुईं ये चीजें, जानकर हैरान रह जाएंगे!

Photo: @bsf_jammu X account

श्रीनगर/दक्षिण भारत। भारतीय सुरक्षा बलों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सख्त कार्रवाई करते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया। इससे पहले, एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर आई थी।

उसके बाद सुरक्षा बलों ने जोरदार कार्रवाई करते हुए दूसरे आतंकवादी को भी धराशायी कर दिया। इसके साथ ही तलाशी अभियान को तेज किया गया है। अगर इलाके में और आतंकवादी​ छिपे हुए हैं तो उनका भी खात्मा किया जाएगा।

बता दें कि यह अभियान कठुआ जिले के एक गांव में आतंकवादी हमला होने के जवाब में शुरू किया गया था। आतंकवादियों ने सैदा सुखल में मंगलवार को हमला किया था, जिससे सीआरपीएफ का एक जवान वीरगति को प्राप्त हुआ था।

आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ अधिकारियों के वाहन को निशाना बनाना चाहा था, लेकिन वे सुरक्षित रहे। इसके बाद आतंकवादियों के चारों ओर घेरा सख्त किया गया और ताबड़तोड़ कार्रवाई कर उनका खात्मा कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कठुआ में ढेर हुए आतंकवादी के बैग से कई गोलियां, एक हैंडसेट एंटीना, दवाइयां, पाक में बनी चॉकलेट, ग्रेनेड, रोटियां और लगभग एक लाख रुपए के बराबर भारतीय मुद्रा मिली है। 

इससे स्पष्ट है कि आतंकवादी कई दिनों तक बचकर रहने का इंतजाम करके आए थे। उनका इरादा ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को नुकसान पहुंचाने का था, लेकिन सुरक्षा बलों ने उनके नापाक मंसूबों को विफल कर दिया।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News