कर्नाटक: भाजपा ने सिद्दरामैया सरकार पर अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण का आरोप लगाया

आर अशोक ने सूखा प्रभावित किसानों का मुद्दा उठाया

कर्नाटक: भाजपा ने सिद्दरामैया सरकार पर अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण का आरोप लगाया

सिद्दरामैया ने अल्पसंख्यक कॉलोनियों के विकास के लिए 1,000 करोड़ रुपए की कार्य योजना बनाने का निर्देश दिया था

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। विपक्षी भाजपा ने शनिवार को कर्नाटक में सिद्दरामैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर अल्पसंख्यक तुष्टीकरण का आरोप लगाया और अल्पसंख्यक कॉलोनियों के विकास के लिए 1,000 करोड़ रुपए की कार्य योजना तैयार करने के उसके कदम की आलोचना की।

कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता आर अशोक ने आरोप लगाया कि सरकार अल्पसंख्यकों के लाभ के लिए 1,000 करोड़ रुपए आवंटित करके उन्हें खुश कर रही है, जबकि सूखे से प्रभावित किसानों को उनके नुकसान की भरपाई करने के संबंध में अनिच्छुक है।

अशोक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, 'अल्पसंख्यकों को लुभाना, जबकि किसानों के गले में फंदा है। सूखा प्रभावित किसानों को दो-दो हजार रुपए मुआवजा देने में आनाकानी करने वाली कांग्रेस सरकार अल्पसंख्यकों को खुश करने के लिए एक हजार करोड़ रुपए देने जा रही है।

उन्होंने सिद्दरामैया से सवाल किया कि उनके 'पत्थर दिल' को पिघलाने के लिए और कितने किसानों को आत्महत्या करनी चाहिए?

सिद्दरामैया ने शुक्रवार को संबंधित अधिकारियों को अल्पसंख्यक कॉलोनियों के विकास के लिए 1,000 करोड़ रुपए की कार्य योजना बनाने का निर्देश दिया था। मुख्यमंत्री ने अल्पसंख्यक कल्याण एवं आवास विभाग की प्रगति की समीक्षा करते हुए यह निर्देश दिया था। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक आबादी वाले क्षेत्रों को चिह्नित कर कार्य योजना में अनुदान का आवंटन किया जाए।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News