'आप' शासित पंजाब में जहरीली शराब का कहर, मृतकों की संख्या बढ़कर 20 हुई

चुनाव आयोग ने मुख्य सचिव, डीजीपी से मांगी रिपोर्ट

'आप' शासित पंजाब में जहरीली शराब का कहर, मृतकों की संख्या बढ़कर 20 हुई

Photo: BhagwantMann1 FB page

चंडीगढ़/दक्षिण भारत। पंजाब के संगरूर जिले में जहरीली शराब के संदिग्ध सेवन से छह और लोगों की मौतों के साथ मृतकों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Dakshin Bharat at Google News
इस बीच, चुनाव आयोग ने शनिवार को संगरूर जहरीली शराब त्रासदी पर पंजाब के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक से तत्काल रिपोर्ट मांगी है।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने मुख्य सचिव और डीजीपी को आयोग को अवगत कराने के लिए पूरी घटना के संबंध में तत्काल प्रारंभिक रिपोर्ट और शनिवार को एक विस्तृत रिपोर्ट भेजने के लिए लिखा है।

अधिकारियों ने पहले कहा था कि घटना के संबंध में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में चार सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।

11 लोगों का इलाज पटियाला के राजिंदरा अस्पताल और छह लोगों का संगरूर के सिविल अस्पताल में चल रहा है। संगरूर के सिविल सर्जन कृपाल सिंह ने शनिवार को बताया कि इस घटना में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

अधिकारियों ने बताया कि दिड़बा और सुनाम ब्लॉक के गुजरान, टिब्बी रविदासपुरा और ढंडोली खुर्द गांवों से लोगों की मौतों की सूचना मिली है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download