बेंगलूरु के जिस कैफे में हुआ धमाका, उसने अपने बयान में क्या कहा?

कैफे सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक दिव्या राघवेंद्र राव ने कहा ...

बेंगलूरु के जिस कैफे में हुआ धमाका, उसने अपने बयान में क्या कहा?

Photo: @therameshwaramcafe FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु का रामेश्वरम कैफे, जिसमें शुक्रवार दोपहर को एक धमाका हुआ था, की ओर से घटना के बारे में बयान जारी किया गया है। 

Dakshin Bharat at Google News
कैफे सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक दिव्या राघवेंद्र राव ने कहा कि हम अपनी ब्रुकफ़ील्ड शाखा में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना से बहुत दुखी हैं। हम अधिकारियों के साथ उनकी जांच में सहयोग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी संवेदनाएं घायलों और उनके परिवारों के साथ हैं, और हम उन्हें हर संभव सहायता, सहयोग और देखभाल प्रदान कर रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।

घटना स्थल का दौरा

बता दें कि उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने बाद में गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर और डीजीपी आलोक मोहन के साथ घटना स्थल का दौरा किया। राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक टीम भी रामेश्वरम कैफे पहुंची थी।

इस संबंध में बेंगलूरु के एचएएल पुलिस स्टेशन में गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दोषियों के खिलाफ करेंगे सख्त कार्रवाई

मुख्यमंत्री सिद्दरामैया ने कहा कि रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके की जांच जारी है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रारंभिक जांच में छोटे स्तर का उन्नत विस्फोटक मिला है, पूरी रिपोर्ट आने के बाद अधिक जानकारी मिलेगी।

बताया गया है कि जिस व्यक्ति ने कैशियर से टोकन लेकर वहां नाश्ता किया था, वह बैग लेकर आया था। घटना में घायल सभी लोगों की जान खतरे से बाहर है। सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। ऐसी घटनाएं राज्य में नहीं होनी चाहिएं। विपक्षी दलों को इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए। सभी को सरकार का सहयोग करना चाहिए।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download