हर संभव प्रयास करेंगे कि भाजपा कर्नाटक में 25 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेः शेट्टार

शेट्टार गुरुवार को नई दिल्ली में कांग्रेस छोड़कर दोबारा भाजपा में शामिल हुए थे

हर संभव प्रयास करेंगे कि भाजपा कर्नाटक में 25 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेः शेट्टार

Photo: @jagadishshettar FB pge

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने शनिवार को कहा कि उन्हें भाजपा में वापस लाने की प्रक्रिया पिछले पांच से छह महीने से चल रही थी। उन्होंने इसका बड़ा श्रेय प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र और दिग्गज नेता बीएस येडियुरप्पा को दिया है।

Dakshin Bharat at Google News
उन्होंने कहा कि भाजपा में उनकी वापसी का एक मुख्य कारण नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने में योगदान देना है और वे यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में राज्य की अधिकांश सीटों पर जीत हासिल करे।

शेट्टार गुरुवार को नई दिल्ली में कांग्रेस छोड़कर दोबारा भाजपा में शामिल हो गए।

भाजपा द्वारा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिए जाने के बाद, वे पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

शेट्टार ने कहा कि करोड़ों भारतीयों की इच्छा है कि देश को मोदी का नेतृत्व चाहिए। भाजपा एक कैडर आधारित पार्टी है और जब मैं कांग्रेस नेता के रूप में राज्यभर में यात्रा कर रहा था, तो भाजपा कार्यकर्ता मुझसे पार्टी में लौटने के लिए कहते थे। इसके साथ ही राज्य के कई नेताओं और भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व का भी फोन आया और मुझसे पार्टी में फिर से शामिल होने के लिए कहा गया। मैंने इसका जवाब दे दिया है।

यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘विजयेंद्र के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने पिछले दो महीनों में मुझे पार्टी में वापस लाने के लिए बहुत प्रयास किए। साथ ही येडियुरप्पा ने भी इसमें गहरी दिलचस्पी लेते हुए मुझसे बात की और मुझे भाजपा में वापस लाने की प्रक्रिया को महत्त्व दिया।’

शेट्टर ने आगे कहा, ‘विजयेंद्र के अध्यक्ष बनने के बाद पिछले एक या दो महीनों में इस प्रक्रिया में तेजी आई है।’

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेताओं की मौजूदगी में, मैं खुशी-खुशी अपने घर वापस आ गया। मैं संगठन को मजबूत करने के लिए नेतृत्व के निर्देशों के अनुसार सभी प्रयास करूंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा 25 से अधिक सीटें (कर्नाटक में कुल 28 में से) जीते। मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना लक्ष्य है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download