विवेक ओबेरॉय बोले- उन लोगों के साथ सहयोग करना चाहता हूं, जो मुझे ...

ओबेरॉय ने कहा कि चूंकि वे अपने बिलों का भुगतान करने के लिए अभिनय पर निर्भर नहीं हैं

विवेक ओबेरॉय बोले- उन लोगों के साथ सहयोग करना चाहता हूं, जो मुझे ...

Photo: @vivekoberoi FB page

मुंबई/दक्षिण भारत। कभी-कभी अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार करना निराशाजनक होता है, लेकिन विवेक ओबेरॉय का कहना है कि वे अपनी कला को लेकर आश्वस्त हैं और केवल उन लोगों के साथ सहयोग करना चाहते हैं, जो उनके योगदान को महत्त्व देते हैं।

Dakshin Bharat at Google News
‘कंपनी’, ‘साथिया’, ‘युवा’, ‘ओमकारा’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘कृष 3’ और ओटीटी सीरीज ‘इनसाइड एज’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अगली बार रोहित शेट्टी की स्ट्रीमिंग डेब्यू ‘द इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ में नजर आएंगे।  

ओबेरॉय ने कहा कि चूंकि वे अपने बिलों का भुगतान करने के लिए अभिनय पर निर्भर नहीं हैं, इसलिए वे ऐसे प्रोजेक्ट्स करना चाहते हैं, जो उनके लिए चुनौती हों।

उन्होंने कहा कि प्रतीक्षा करना निराशाजनक है, और यह ऐसा है, ‘कोई मुझे कुछ रोमांचक करने को दे’... मुझे नहीं लगता कि आपको नेटवर्किंग, लॉबिंग और पार्टियों में जाने से काम मिलता है। मैं इस तरह काम नहीं करना चाहता।

उन्होंने कहा कि मुझे वैसा ही काम चाहिए, जैसा रोहित ने मुझे बुलाया, मेरी कद्र की और कहा, अपना सर्वश्रेष्ठ दो। वह सम्मान मेरे लिए जरूरी है। मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो कटोरा लेकर जाएगा और बोलेगा- काम दे दो, मेरे पास काम नहीं है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download