कर्नाटक: चिक्कबल्लापुर में एसयूवी टैंकर से टकराई, 13 लोगों की मौत

यह दुर्घटना सुबह करीब सात बजे चिक्कबल्लापुर शहर के जिला मुख्यालय के बाहरी इलाके में हुई

कर्नाटक: चिक्कबल्लापुर में एसयूवी टैंकर से टकराई, 13 लोगों की मौत

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दुर्घटना में मारे गए लोग अनंतपुर जिले के रहने वाले थे

चिक्कबल्लापुर/भाषा। कर्नाटक के चिक्कबाल्लापुर में बृहस्पतिवार की सुबह एक एसयूवी के सड़क पर खड़े एक टैंकर से टकरा जाने से कार में सवार 13 लोगों की मौत हो गई।

Dakshin Bharat at Google News
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरामैया ने दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक जताते हुए प्रत्येक मृतक के परिजन को दो लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की। उन्होंने इस हादसे के संबंध में अधिकारियों से जानकारी भी मांगी।

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब सात बजे चिक्कबल्लापुर शहर के जिला मुख्यालय के बाहरी इलाके में हुई।

एसयूवी आंध्र प्रदेश में अनंतपुर से बेंगलूरु जा रही थी, तभी वह राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर खड़े एक टैंकर से टकरा गई, जिससे चार महिलाओं समेत 13 यात्रियों की मौत हो गई।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दुर्घटना में मारे गए लोग अनंतपुर जिले के रहने वाले थे। मृतकों में कार चालक भी शामिल है। हादसे की वजह का अभी पता नहीं चला है। ऐसा संदेह है कि कोहरे के कारण दृश्यता कम होने से दुर्घटना हुई होगी लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

उन्होंने बताया कि मृतक अनंतपुर के गोरंटला के रहने वाले थे और एक परिवार के नहीं थे।

पुलिस अधीक्षक (चिक्कबाल्लापुर) डी एल नागेश ने कहा, ‘हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की नजदीकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सभी लोग गाड़ी में अनंतपुर से बेंगलूरु जा रहे थे और रास्ते में उनकी एसयूवी सड़क पर खड़े एक टैंकर से टकरा गई।’

पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत दुर्घटना का एक मामला दर्ज किया गया है और मृतकों की पहचान करने तथा उनके परिवार के सदस्यों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download