baby hand symbolic pic
baby hand symbolic pic

चेन्नई/दक्षिण भारत। एक 33 वर्षीया महिला ने प्रेमी के साथ भागने के लिए अपने दो बच्चों को दूध में जहर मिलाकर पिला दिया। पुलिस ने महिला के प्रेमी सुंदरम को दोनों बच्चों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चों की मां अबिरामी फरार है। पुलिस ने बताया कि सुंदरम कुंदराथुर स्थित अबिरामी के घर के पास बिरयानी की एक दुकान पर काम करता है। पूछताछ में सुंदरम ने पुलिस को बताया कि उसके और महिला के बीच काफी पहले से संबंध थे।

वे दोनों शहर छोड़कर भागने की फिराक में थे। जांच अधिकारियों के अनुसार अभी तक बच्चों की हत्या का कारण नहीं पता चल पाया है। यह अबिरामी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा। महिला का पता लगाने के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं।

वरिष्ठ नौकरशाह ने जन्मतिथि से की छेड़छाड़, गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा ने राज्य के एक वरिष्ठ नौकरशाह को अपने सर्विस रिकॉर्ड में कथित रूप से जन्मतिथि बदलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अपराध शाखा के प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि सर्विस रिकॉर्ड में जन्मतिथि बदलने के सिलसिले में सरकार के आयुक्त/सचिव (एआरआई और प्रशिक्षण) मोहम्मद मेहराज-उद-दीन खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सरकार ने सामान्य प्रशासन विभाग के माध्यम से अपराध शाखा को सूचित किया कि उसके पास उपलब्ध रिकॉर्ड के अनुसार खान की जन्मतिथि नौ नवंबर, 1958 है। उक्त अधिकारी की सेवानिवृत्ति के बारे में सरकार को अधिसूचना जारी करनी थी।

ये भी पढ़िए:
– यहां आज भी राधा संग आते हैं श्रीकृष्ण, जिसने भी देखना चाहा, वह हो गया पागल!
– जब बेंगलूरु में कथित ‘चुड़ैल’ के डर से दरवाजे पर लिखते थे यह बात, इसी से जुड़ी ‘स्त्री’ की कहानी
– पाकिस्तान रेंजर्स ने ​अखबार में विज्ञापन छापकर किया हिंदुओं का अपमान! खूब हो रहा विरोध
– प्रेमिका के साथ छुट्टियां मनाने गए थे मंत्री, एक भूल पड़ी भारी, आते ही देना पड़ा इस्तीफा!

LEAVE A REPLY