मोदी ने इस देश से आतंकवाद को समाप्त किया, नक्सलवाद समाप्ति के कगार पर है: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने छत्तीसगढ़ के कांकेर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

मोदी ने इस देश से आतंकवाद को समाप्त किया, नक्सलवाद समाप्ति के कगार पर है: शाह

शाह ने कहा कि मोदी ने बीते 10 वर्षों में बहुत बड़ा परिवर्तन किया

कांकेर/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 17 अप्रैल को हम सबने अपने जीवन का अनुपम दृश्य देखा। 500 वर्षों से टेंट में बैठे रामलला ने अपना जन्मदिन भव्य मंदिर में मनाया, जहां उनका सूर्यतिलक किया गया।

शाह ने कहा कि मोदी ने बीते 10 वर्षों में बहुत बड़ा परिवर्तन किया। मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिनके पास 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड भी है और आने वाले 25 वर्षों का एजेंडा भी है। कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने देश में शासन किया, लेकिन कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए क्या किया?

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के 60 करोड़ गरीबों को 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज दिया है। अब आगे के लिए मोदी की गारंटी है कि 70 वर्ष से अधिक के आयु वाले बुजुर्गों को भी आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज दिया जाएगा।

शाह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे कहते हैं कि छत्तीसगढ़ का जम्मू-कश्मीर से क्या लेना देना है? खरगेजी, आपकी और राहुल बाबा की चाहे जो सोच हो, लेकिन कश्मीर के लिए छत्तीसगढ़ का बच्चा-बच्चा अपनी जान देने के लिए तैयार है।

शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने इस देश से आतंकवाद को समाप्त किया और नक्सलवाद समाप्ति के कगार पर है। छत्तीसगढ़ में पांच साल तक भूपेश बघेल की सरकार थी, नक्सलवादियों पर कोई कार्रवाई नहीं होती थी। आपने हम पर कृपा की, विष्णुदेव को मुख्यमंत्री बनाया और चार ​महीनों में ही 90 से ज्यादा नक्सलवादियों को समाप्त किया गया, 123 लोग गिरफ्तार हुए, 250 लोगों ने आत्मसमर्पण किया।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News