इंडि गठबंधन वाले बिहार को फिर से 'लालटेन युग' में ले जाना चाहते हैं: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने बिहार के कटिहार में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

इंडि गठबंधन वाले बिहार को फिर से 'लालटेन युग' में ले जाना चाहते हैं: शाह

शाह ने कहा कि मोदी ने नक्सलवाद को समाप्त किया, आतंकवाद पर नकेल कसी

कटिहार/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के कटिहार में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश से परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण को समाप्त किया है। इसके साथ ही मोदी ने हर वर्ग, हर व्यक्ति का विकास किया है। वर्षों से कांग्रेस पार्टी और इनके साथी लालू यादव कहते थे, 'गरीबी हटाओ', लेकिन गरीबी नहीं हटी। मोदी ने मात्र 10 वर्ष में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है।

शाह ने कहा कि लालू यादव और राबड़ी देवी ने मिलकर बिहार को जंगलराज में बदल दिया था। गरीब, पिछड़ा, ओबीसी ... सब पर अत्याचार होते थे। आज लालू यादव और इनके बेटे कांग्रेस की गोद में जाकर बैठे हैं। यह वही कांग्रेस पार्टी है, जिसने पिछड़ा समाज को आरक्षण देने वाली काका कालेलकर की रिपोर्ट और मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया था।

शाह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे कहते हैं कि राजस्थान और बिहार का जम्मू- कश्मीर से क्या लेना-देना है? खरगेजी, आपको नहीं पता, लेकिन बिहार का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान देने के लिए तैयार है।

शाह ने कहा कि मोदी ने नक्सलवाद को समाप्त किया, आतंकवाद पर नकेल कसी। यूपीए की सरकार थी, पाकिस्तान से आतंकी आकर यहां बम धमाके करते थे। मोदी ने उरी और पुलवामा हमले के 10 दिन में ही सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया।

शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने गांव-गांव में, घर-घर में बिजली पहुंचाई है, लेकिन इंडि गठबंधन वाले बिहार को फिर से 'लालटेन युग' में ले जाना चाहते हैं और ओबीसी पर अत्याचार करना चाहते हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News